स्मृति ईरानी का अमेठी में चुनावी मैदान में चुनौतीकारी बयान

गांधी परिवार के प्रति उनका समर्थन शून्य है, और उन्हें लगता है कि कांग्रेस पार्टी ने पहले ही अमेठी से हार मान ली है। उनके अनुसार, गांधी परिवार ने चुनाव में हार मान ली है

May 3, 2024 - 12:39
May 3, 2024 - 12:43
 0  17
स्मृति ईरानी का अमेठी में चुनावी मैदान में चुनौतीकारी बयान

स्मृति ईरानी ने अपने निवास स्थान, अमेठी से उम्मीदवार बनाए जाने पर एक बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री और अमेठी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कहा, "मेहमानों का स्वागत है. हमलोग अतिथियों के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, इतना ही कह दूं कि अमेठी से गांधी परिवार का ना लड़ना इस बात का संकेत है कि कांग्रेस पार्टी चुनाव में वोट पड़ने से पहले ही अमेठी से अपना हार स्वीकार कर चुकी है. अगर उन्हें लगता कि यहां जीत की कोई भी गुंजाइश है तो वे यहां से लड़ते

Amethi Seat: बदल गई गांधी-नेहरु परिवार के सबसे मजबूत गढ़ की सियासत, भाजपा  संगठन को नई धार देने में जुटी स्मृति ईरानी - Amethi Seat politics has  changed Smriti Irani is busy

  1. स्वागत और समर्थन: स्मृति ईरानी ने अपने बयान में अपने निवास स्थान के लोगों का स्वागत किया है और उनके साथ समर्थन का इजहार किया है।

  2. चुनावी प्रतिद्वंद्विता: उन्होंने गांधी परिवार के साथ चुनावी प्रतिद्वंद्विता का संकेत दिया है।

  3. कांग्रेस का हार: ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पहले ही अमेठी से हार मान ली है।

  4. चुनावी चुनौती: उन्होंने अपने चुनावी प्रतिद्वंद्वियों को चुनौती दी है और उन्हें लड़ने की आगे की सलाह दी है।

  5. निर्वाचन प्रक्रिया: ईरानी ने उन व्यक्तियों को समझाया है कि जिन्हें विजय की उम्मीद है, वे उनके लिए लड़ें, न कि अपने हार को स्वीकार करें।

स्मृति ईरानी ने अपने निवास स्थान, अमेठी से उम्मीदवार बनाए जाने पर एक बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार को निशाना बनाया है। वह केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रमुख नेता हैं, और उन्होंने इस बारे में अपने निवास स्थान के लोगों से बात की।

ईरानी ने कहा कि उन्हें अपने निवास स्थान के लोगों का स्वागत करने का समय मिला है, और वे इस अवसर पर उनके साथ हैं। वे भरपूर स्नेह और समर्थन के साथ उनके स्वागत करने का ऐलान करते हैं, और इसे केंद्रीय नेतृत्व की एक प्रतिबद्धता के रूप में देखते हैं।

Amethi Municipal Election: Rebel candidates in all parties raise concern, Smriti  Irani is also keeping an eye - अमेठी निकाय चुनाव: सभी दलों में बागी  उम्मीदवारों ने बढ़ाई चिंता, हालात पर ...

उन्होंने कहा कि गांधी परिवार के प्रति उनका समर्थन शून्य है, और उन्हें लगता है कि कांग्रेस पार्टी ने पहले ही अमेठी से हार मान ली है। उनके अनुसार, गांधी परिवार ने चुनाव में हार मान ली है, और अब अमेठी से उनका समर्थन कम है। वह कहते हैं कि अगर वे अपने जीत के लिए लड़ सकते हैं, तो वे इस बार से अपने हार की और करेंगे।

ईरानी ने अपने बयान में कहा कि वह अपने चुनावी प्रतिद्वंद्वियों के साथ भी बड़े उत्साह से लड़ेंगे और अपने विचारों को अमल में लाएंगे। उन्होंने अपने समर्थकों से अपील की है कि वे उन्हें पूरी तरह से समर्थन दें और उनके लिए वोट करें।

इस बयान के साथ, स्मृति ईरानी ने चुनावी माहौल को गरम किया है और अपने निवास स्थान के लोगों के साथ एक साथ खड़ी होने की अपील की है। उन्होंने अपने चुनावी प्रतिद्वंद्वियों को चुनौती दी है और उन्हें जीत के लिए तैयार होने का संकेत दिया है।

#SmritiIrani #RahulGandhi #BJP #Congress #GandhiFamily #RaeBareli #UttarPradesh #LoksabhaElections2024 

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad