Allah ke bande hasde अल्लाह के बंदे हंस दे, जो भी हो मोदी आएगा

जेपी तेलंगाना ने 2024 चुनाव को लेकर एक कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया है. इस गाने के बोल हैं- 'अल्लाह के बंदे हंस दे, जो भी हो मोदी आएगा'. इस कैंपेन सॉन्ग पर आपकी क्या राय है? Allah ke bande hasde song

May 3, 2024 - 12:50
May 3, 2024 - 14:28
 0  34
Allah ke bande hasde अल्लाह के बंदे हंस दे, जो भी हो मोदी आएगा

अल्लाह के बंदे हंस दे, जो भी हो मोदी आएगा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) तेलंगाना ने 2024 के चुनावों के लिए एक नया कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया है, जिसके बोल हैं "अल्लाह के बंदे हंस दे, जो भी हो मोदी आएगा"। यह गीत उनके चुनावी मुद्दों और राजनीतिक उद्देश्यों को प्रोत्साहित करने के लिए बनाया गया है।

इस गीत में जो संदेश दिया गया है, वह बीजेपी के प्रमुख चेहरे, नरेंद्र मोदी, के प्रति भक्ति और समर्थन का प्रतीक है। "अल्लाह के बंदे हंस दे" यह लाइन एक आम उक्ति है, जो संघर्ष के बीच मन को प्रसन्नता में बदलने का संकेत देती है। इसका मतलब है कि जो भी भगवान के विशेष अनुग्रह को अपनाता है, उसे सफलता प्राप्त होती है। "जो भी हो मोदी आएगा" का अर्थ है कि चुनाव में जो भी नतीजा आए, उसमें मोदी की भूमिका अहम होगी।

यह सॉन्ग चुनावी माहौल को गरम करने का एक प्रयास है, जो बीजेपी के समर्थकों को उत्साहित करने और विरोधी दलों के प्रति अपने अभियान की आत्मविश्वास बढ़ाने में मदद कर सकता है। इसके अलावा, इसका उद्देश्य लोकतंत्र में लोगों को भागीदारी के लिए प्रेरित करना और वोटरों को जीवनशैली और नेतृत्व के चयन के महत्व को समझाना भी हो सकता है।

हालांकि, कुछ लोग इस गीत को संवेदनशीलता और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला मान सकते हैं, खासकर जब राजनीतिक उद्देश्यों के लिए धर्म का उपयोग किया जाता है। इसलिए, इस संगीत को समझने और उसकी प्रभाव का मूल्यांकन करने की जरूरत है।

बीजेपी तेलंगाना ने 2024 चुनाव को लेकर एक कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया है. इस गाने के बोल हैं- 'अल्लाह के बंदे हंस दे, जो भी हो मोदी आएगा'. इस कैंपेन सॉन्ग पर आपकी क्या राय है?

#तेलंगाना #चुनाव #संवेदनशीलता    #बीजेपी  #PMModi #BJP #LoksabhaElections2024 #BJPTelangana #Trending 

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार