शिवसेना-यूबीटी का बयान: बीजेपी के 'कांग्रेस मुक्त भारत' के जुनून का सख्त खंडन

शिवसेना-यूबीटी ने बीजेपी के 'कांग्रेस मुक्त भारत' के लिए दिखाए जा रहे जुनून का सख्त खंडन किया है, कहते हैं कि बीजेपी खुद अपनी प्रतिद्वंद्वी पार्टी के बिना एक इंच भी आगे नहीं बढ़ सकती।

Feb 29, 2024 - 22:08
Feb 29, 2024 - 23:20
 0  17
शिवसेना-यूबीटी का बयान: बीजेपी के 'कांग्रेस मुक्त भारत' के जुनून का सख्त खंडन

शिवसेना-यूबीटी का बयान: बीजेपी के 'कांग्रेस मुक्त भारत' के जुनून का सख्त खंडन

  1. बीजेपी के 'कांग्रेस मुक्त भारत' के खिलाफ आलोचना: शिवसेना-यूबीटी ने बीजेपी के 'कांग्रेस मुक्त भारत' के लिए दिखाए जा रहे जुनून का सख्त खंडन किया है।

  2. अपनी प्रतिद्वंद्वी पार्टी के खिलाफ आपत्ति: संपादकीय में शिवसेना-यूबीटी ने कहा है कि बीजेपी अपने राजनीतिक लाभ के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी पार्टी के साथ मिलकर राजनीतिक खेल खेल रही है, लेकिन वह खुद बिना एक इंच भी बढ़े नहीं है।

  3. हिमाचल प्रदेश के घटनाक्रम पर आलोचना: संपादकीय में हिमाचल प्रदेश के घटनाक्रम के संदर्भ में बीजेपी सरकार की नीतियों पर कड़ा आलोचना की गई है।

  4. राजनीतिक तरीके का सख्त खंडन: शिवसेना-यूबीटी ने बीजेपी के राजनीतिक तरीके को लेकर सख्त रूप से सवाल उठाया है और उनकी नीतियों पर सख्त आलोचना की है।

शिवसेना-यूबीटी ने बीजेपी के 'कांग्रेस मुक्त भारत' के लिए दिखाए जा रहे जुनून का सख्त खंडन किया है, कहते हैं कि बीजेपी खुद अपनी प्रतिद्वंद्वी पार्टी के बिना एक इंच भी आगे नहीं बढ़ सकती। इस बारे में पार्टी के मुखपत्र 'सामना' में प्रकाशित संपादकीय में इसका जिक्र किया गया है।

उक्त संपादकीय में हिमाचल प्रदेश के घटनाक्रम के संदर्भ में बीजेपी सरकार की नीतियों पर कड़ा आलोचना की गई है, और यह कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार एक 'कांग्रेस मुक्त भारत' और 'शून्य विपक्षी दल' की दोहरी नीति अपना रही है।

शिवसेना-यूबीटी ने आलोचना की है कि बीजेपी अपने राजनीतिक लाभ के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी दलों के साथ मिलकर राजनीतिक खेल खेल रही है, और वह खुद बिना एक इंच भी बढ़े नहीं है। इस बयान से यह साफ होता है कि शिवसेना-यूबीटी ने बीजेपी के राजनीतिक तरीके को लेकर सख्त रूप से सवाल उठाए हैं।

#Maharashtra #ShivsenaUBT #PMModi #ModiGovernment #Congress #HindiNews #Latestnews #LatestUpdates #ABPNews

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad