अभिनेत्री दिव्या सेठ शाह की बेटी मिहिका का निधन

हम लोग' भारत का पहला टीवी धारावाहिक था, जिसने उन्हें घर-घर में लोकप्रिय बना दिया। इसके बाद दिव्या ने 'जब वी मेट', 'इंग्लिश विंग्लिश', 'दिल धड़कने दो', 'आर्टिकल 370' जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया।

Aug 7, 2024 - 06:04
Aug 7, 2024 - 16:16
 0  27
अभिनेत्री दिव्या सेठ शाह की बेटी मिहिका का निधन

अभिनेत्री दिव्या सेठ शाह की बेटी मिहिका का बीते सोमवार को निधन हो गया। मिहिका लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं और 5 अगस्त को दौरा पड़ने के बाद उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से परिवार और प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई है। मिहिका के अंतिम संस्कार में परिवार के करीबी और फिल्म इंडस्ट्री के कई सदस्य शामिल हुए।

दिव्या सेठ शाह ने अपने करियर की शुरुआत टीवी धारावाहिक 'हम लोग' से की थी, जो 1984 में प्रसारित हुआ था। 'हम लोग' भारत का पहला टीवी धारावाहिक था, जिसने उन्हें घर-घर में लोकप्रिय बना दिया। इसके बाद दिव्या ने 'जब वी मेट', 'इंग्लिश विंग्लिश', 'दिल धड़कने दो', 'आर्टिकल 370' जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया। उनकी अदाकारी को हमेशा सराहा गया और उन्होंने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई।

दिव्या सेठ शाह को हमेशा उनकी भूमिकाओं के लिए सराहा गया है, और उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। उनके अभिनय की गहराई और सजीवता ने हमेशा दर्शकों का दिल जीता है।

मिहिका के निधन के बाद दिव्या सेठ शाह और उनके परिवार को संबल देने के लिए कई बॉलीवुड हस्तियों ने शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं। मिहिका की याद में कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं और दिव्या के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट कीं।

इस दुखद घटना ने एक बार फिर से यह याद दिलाया है कि जीवन अनिश्चितताओं से भरा है और हमें हर पल का सम्मान और कद्र करनी चाहिए। दिव्या सेठ शाह के प्रशंसक और चाहने वाले इस कठिन समय में उनके साथ हैं और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad