डिंपल यादव का बयान: विरोधी नेता पर दबाव बनाया जा रहा है, सरकार डर गई है

सरकार की पोलिटिकल खिलवारी को भी बताया और कहा कि इससे लोगों के बीच में नाराजगी बढ़ रही है और यह साबित करता है कि सरकार अपने विरोधी नेताओं पर दबाव बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

Feb 29, 2024 - 22:12
Mar 18, 2024 - 11:11
 0  10
डिंपल यादव का बयान: विरोधी नेता पर दबाव बनाया जा रहा है, सरकार डर गई है

डिंपल यादव का बयान: "विरोधी नेता पर दबाव बनाया जा रहा है, सरकार डर गई है

  1. डिंपल यादव का आरोप पर्व: डिंपल यादव ने अखिलेश यादव को रेत खनन से संबंधित मामले में समन भेजे जाने पर राजनीतिक दबाव का आरोप लगाया है।

  2. पीछे के राजनीतिक खेल: डिंपल ने यहां तक कहा है कि इसका पीछा सरकार की 'INDIA गठबंधन' से जुड़ा है और यह एक राजनीतिक खेल है जिसका उद्देश्य विरोधी नेताओं पर दबाव बनाना है।

  3. दबाव का पीछा: डिंपल ने दावा किया है कि विपक्षी नेताओं, उद्योगपतियों, व्यापारियों, और छोटे व्यापारियों पर दबाव बनाया जा रहा है और इससे उन्हें निर्वाचनों में प्रतिस्पर्धा करने में कठिनाई हो रही है।

  4. डरपोक सरकार का खुलासा: डिंपल यादव ने कहा कि सरकार डर गई है और यह सरकार की डरपोकता का परिचायक है क्योंकि यह अपने विरोधी नेताओं को कमजोर करने के लिए ऐसे कदम उठा रही है।

समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने अपने पति और पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को रेत खनन से संबंधित एक मामले में समन भेजे जाने पर आलोचना की है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पहले ऐसे नेता नहीं हैं जिन्हें समन भेजा गया है और इसका पीछा राजनीतिक दबाव का है। डिंपल यादव ने इसे सरकार की 'INDIA गठबंधन' की मजबूती से जुड़ा होने का आरोप लगाया है।

उन्होंने यह भी दावा किया कि विपक्षी नेताओं, उद्योगपतियों, व्यापारियों, और छोटे व्यापारियों पर दबाव बनाया जा रहा है, और इससे उन्हें निर्वाचनों में प्रतिस्पर्धा करने में कठिनाई हो रही है। डिंपल यादव ने कहा कि इसका पीछा से संबंध राजनीतिक है और सरकार डर गई है, इसलिए यह किया जा रहा है।

उन्होंने सरकार की पोलिटिकल खिलवारी को भी बताया और कहा कि इससे लोगों के बीच में नाराजगी बढ़ रही है और यह साबित करता है कि सरकार अपने विरोधी नेताओं पर दबाव बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

#DimpleYadav #CBI #SamajwadiParty 

#AkhileshYadav #UpNews #PMModi 

#AmitShah #BJP 

#HindiNews #Latestnews #LatestUpdates #ABPNews

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

UP HAED सामचार