अनंत-राधिका की शादी: मुकेश अंबानी ने खुद दिया न्योता, गांधी परिवार नहीं होगा शामिल

12 जुलाई 2024 को मुंबई के वर्ल्ड जियो सेंटर में होगी। शादी के बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित होगा। इस ग्रैंड वेडिंग में देश-विदेश के कई प्रमुख हस्तियां शामिल होंगी।

Jul 11, 2024 - 18:28
 0  15
अनंत-राधिका की शादी: मुकेश अंबानी ने खुद दिया न्योता, गांधी परिवार नहीं होगा शामिल

अनंत-राधिका की शादी: मुकेश अंबानी ने खुद दिया न्योता, गांधी परिवार नहीं होगा शामिल

मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी के लिए खुद जाकर न्योता दिया, लेकिन गांधी परिवार के कोई सदस्य शादी में शामिल नहीं होंगे। मुकेश अंबानी ने 4 जुलाई 2024 को सोनिया गांधी के आवास दस जनपथ पर जाकर शादी का निमंत्रण दिया था। उन्होंने इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को भी 26 जून को निमंत्रण दिया था।

अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई 2024 को मुंबई के वर्ल्ड जियो सेंटर में होगी। शादी के बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित होगा। इस ग्रैंड वेडिंग में देश-विदेश के कई प्रमुख हस्तियां शामिल होंगी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शादी में शामिल होने मुंबई रवाना हो चुकी हैं। शादी में शामिल होने वाले अन्य दिग्गजों में सऊदी अरामको के सीईओ अमीन नासर, एचएसबीसी ग्रुप के चेयरमैन मार्क टकर, एडोबी के सीईओ शांतनु नारायण और सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के चेयरमैन जे ली शामिल हैं।

अंबानी परिवार ने 5 जुलाई से ही संगीत समारोह के साथ शादी का जश्न शुरू कर दिया था। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ जस्टिन बीबर ने भी परफॉर्म किया था। 8 जुलाई को हल्दी समारोह और 10 जुलाई को अंबानी के निवास एंटीलिया में शिव-शक्ति पूजा आयोजित की गई थी। सोनिया गांधी ने अंबानी परिवार को अपनी शुभकामनाएं दी हैं, हालांकि वे या गांधी परिवार के अन्य सदस्य इस भव्य शादी में शामिल नहीं होंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

सम्पादक देश विदेश भर में लाखों भारतीयों और भारतीय प्रवासियों लोगो तक पहुंचने के लिए भारत का प्रमुख हिंदी अंग्रेजी ऑनलाइन समाचार पोर्टल है जो अपने देश के संपर्क में रहने के लिए उत्सुक हैं। https://bharatiya.news/ आपको अपनी आवाज उठाने की आजादी देता है आप यहां सीधे ईमेल के जरिए लॉग इन करके अपने लेख लिख समाचार दे सकते हैं. अगर आप अपनी किसी विषय पर खबर देना चाहते हें तो E-mail कर सकते हें newsbhartiy@gmail.com