रक्षाबंधन के अवसर पर बहनों और बेटियों को बसों में फ्री सेवा उपलब्ध, परिवार के एक सदस्य को भी लेकर जा सकती है साथ

रक्षाबंधन पर बहनों और बेटियों को 24 घंटे के लिए बसों में फ्री सेवा की सुविधा उपलब्ध होगी। इस पावन अवसर पर अपने साथ परिवार के किसी एक सदस्य को भी लेकर जा सकती हैं।

Aug 18, 2024 - 06:31
Aug 18, 2024 - 06:32
 0  39
रक्षाबंधन के अवसर पर बहनों और बेटियों को बसों में फ्री सेवा उपलब्ध,  परिवार के एक सदस्य को भी लेकर जा सकती है साथ

रक्षाबंधन के अवसर पर हर बार की तरह इस बार भी योगी सरकार बहनों और बेटियों को 24 घंटे के लिए उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की बसों में फ्री सेवा की सुविधा उपलब्ध करवाने जा रही हैं... इस पावन अवसर पर अपने साथ परिवार के किसी एक सदस्य को भी लेकर जा सकती हैं। जिसकी सेवा भी फ्री रहेगी। 

इसके अलावा भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कईं घोषणाएं की और कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस में 60 हजार से अधिक नौजवानों को भर्ती करने की परीक्षा होने जा रही है... इसमें 20 फीसदी बेटियों को भर्ती करेंगे, ताकि वे सड़कों पर शोहदों का ठीक से उपचार कर सकें।

उत्तर प्रदेश पुलिस सहित अन्य विभागों के अंतर्गत 500 खिलाड़ियों को हमने सरकारी नौकरी के नियुक्ति-पत्र दे दिए हैं।अब भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी श्री राजकुमार पाल जी भी सीधे डिप्टी एसपी बनेंगे।

अवकाश ग्रहण कर चुके अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को कोच के रूप में रखने की व्यवस्था कर दी गई है।

इसकी घोषणा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद स्तरीय वृहद रोजगार एवं ऋण मेला के अंतर्गत जनपद अम्बेडकरनगर में युवाओं को नियुक्ति-पत्र, विभिन्न योजनाओं के पात्रों को ऋण और विद्यार्थियों को टैबलेट वितरण हेतु आयोजित कार्यक्रम के दौरान दी।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Abhishek Chauhan भारतीय न्यूज़ का सदस्य हूँ। एक युवा होने के नाते देश व समाज के लिए कुछ कर गुजरने का लक्ष्य लिए पत्रकारिता में उतरा हूं। आशा है की आप सभी मुझे आशीर्वाद प्रदान करेंगे। जिससे मैं देश में समाज के लिए कुछ कर सकूं। सादर प्रणाम।