मौलाना तौकीर रजा ने कहा , हिंदुओं ने मंदिर बनाने के लिए कई कुर्बानियां दी हैं

हिंदुओं ने मंदिर बनाने के लिए कई कुर्बानियां दी हैं

Jan 6, 2024 - 08:00
Mar 18, 2024 - 10:53
 0  16
मौलाना तौकीर रजा   ने कहा ,  हिंदुओं ने मंदिर बनाने के लिए कई कुर्बानियां दी हैं

मौलाना तौकीर रजा का बयान:

आइएमसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने आयोध्या में राम मंदिर बनने पर मुस्लिम समुदाय को मुबारकबाद देने को  ऐसा बोला  है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं ने मंदिर बनाने के लिए कई कुर्बानियां दी हैं और इसके लिए मुस्लिम समुदाय ने सब्र दिखाया है।

मौलाना ने इसके साथ ही कहा कि हिंदुओं को भी मुस्लिमों की आस्था का सम्मान करना चाहिए और उन्होंने आगामी चुनावों के लिए देश में एक तीसरा मोर्चा बनाने की तैयारी करने की बात की है। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा हिंदू समुदाय को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है और इससे हिंदू समाज का नुकसान हो रहा है।

मौलाना तौकीर रजा ने इसके साथ ही कहा कि मुस्लिमों को अब सुनहरी मस्जिद और ज्ञानवापी ईदगाह को लेकर सब्र नहीं करना चाहिए और इसे मुसलमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

साथ ही, उन्होंने यह भी जताया कि मुस्लिम समुदाय का सबसे बड़ा वोट बैंक है और उन्हें भी देश में अधिक से अधिक बचाव की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि वे टिकट मांगने की बजाय देने वाले बनेंगे और इसमें हिंदू, मुस्लिम, पिछड़ा वर्ग, एससी और एसटी समेत सभी समुदायों को शामिल करेंगे।

इस बयान के साथ ही मौलाना तौकीर रजा ने देश में तीसरा मोर्चा बनाने की तैयारी का ऐलान किया है, जिससे आगामी चुनावों में भूमिका निभा सकें।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

UP HAED सामचार