विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा ने सपा कार्यालय पर दिया अल्टीमेटम, भेजा राष्ट्रीय अध्यक्ष को ज्ञापन

राम आसरे विश्वकर्मा को एमएलसी न बनाए जाने से क्षुब्ध अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा ने सपा कार्यालय पर दिया अल्टीमेटम, भेजा राष्ट्रीय अध्यक्ष को ज्ञापन

Mar 16, 2024 - 09:14
Mar 18, 2024 - 11:27
 0  17
विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा ने सपा कार्यालय पर दिया अल्टीमेटम, भेजा राष्ट्रीय अध्यक्ष को ज्ञापन

आजमगढ़:- समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा को बार-बार आश्वासन के बाद भी पार्टी में सम्मान नहीं मिलने की बात करते हुए अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचकर जिला अध्यक्ष के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को ज्ञापन भेजा।

 

महासभा के पदाधिकारियों का कहना था कि महासभा लगातार समाजवादी पार्टी के लिए काम करती रही है। महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम आसरे विश्वकर्मा करीब 40 वर्षों से समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं। बार-बार मौका आने पर भी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी को सम्मान नहीं दिया जा रहा है। पिछले दिनों एमएलसी के चुनाव में भी सम्मान नहीं मिल पाया। इसके पूर्व महासभा के प्रतिनिधि मंडल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भरोसा दिया था की सम्मान मिलेगा। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। अगर इसी तरीके से विश्वकर्मा समाज की उपेक्षा होती रही तो बड़ा फैसला लिया जा सकता है। महासभा के पदाधिकारी ने पार्टी नेतृत्व को एक हफ्ते का समय दिया और कहा कि जल्द से जल्द सम्मान देने का फैसला कर लें। 

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Abhishek Chauhan भारतीय न्यूज़ का सदस्य हूँ। एक युवा होने के नाते देश व समाज के लिए कुछ कर गुजरने का लक्ष्य लिए पत्रकारिता में उतरा हूं। आशा है की आप सभी मुझे आशीर्वाद प्रदान करेंगे। जिससे मैं देश में समाज के लिए कुछ कर सकूं। सादर प्रणाम।