जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव, किश्तवाड़ में पहले चरण का मतदान जारी,

10 साल बाद हमें अपनी सरकार चुनने का अवसर मिला है। लोगों में खुशी और उत्साह का माहौल है।" उन्होंने यह भी कहा कि मतदान केंद्रों पर जो लंबी कतारें लगी हैं, वह महंगाई, बेरोजगारी, अफसरशाही और तानाशाही के खिलाफ जनता के गुस्से को जाहिर करती हैं।

Sep 18, 2024 - 06:56
 0  5
जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव, किश्तवाड़ में पहले चरण का मतदान जारी,

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव: किश्तवाड़ में पहले चरण का मतदान जारी, लोगों में उत्साह

किश्तवाड़, जम्मू-कश्मीर – जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान आज किश्तवाड़ में जारी है। 10 साल बाद जम्मू-कश्मीर के लोगों को अपनी सरकार चुनने का मौका मिल रहा है, जिसके चलते मतदान केंद्रों पर लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है।

जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उम्मीदवार ने मतदान के दौरान कहा, "यह चुनाव जनता के लिए विशेष महत्व रखता है। 10 साल बाद हमें अपनी सरकार चुनने का अवसर मिला है। लोगों में खुशी और उत्साह का माहौल है।" उन्होंने यह भी कहा कि मतदान केंद्रों पर जो लंबी कतारें लगी हैं, वह महंगाई, बेरोजगारी, अफसरशाही और तानाशाही के खिलाफ जनता के गुस्से को जाहिर करती हैं।

चुनाव आयोग द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, ताकि शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव संपन्न हो सकें। मतदान केंद्रों पर लोगों का जोश देखते ही बनता है, और सभी वर्गों के लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं।

पहले चरण के इस मतदान में कई प्रमुख उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होना है, और सभी दलों के उम्मीदवारों ने जनता से बढ़-चढ़कर वोट करने की अपील की है।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार