मुनव्वर फारूकी को जान से मारने की धमकी, दिल्ली के होटल

हालाँकि, इस मामले में अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी संदिग्ध की पहचान नहीं की गई है, लेकिन पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Sep 18, 2024 - 07:02
 0  5
मुनव्वर फारूकी को जान से मारने की धमकी, दिल्ली के होटल

मुनव्वर फारूकी को जान से मारने की धमकी, दिल्ली के होटल में शूटरों ने की रेकी

ब‍िग बॉस विनर और मशहूर सिंगर-रैपर मुनव्वर फारूकी को जान से मारने की धमकी मिलने की खबर सामने आई है। मुनव्वर, यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ दिल्ली के सूर्या होटल में रुके हुए थे, जहाँ शूटरों द्वारा होटल की रेकी किए जाने की जानकारी मिली है।

सूत्रों के अनुसार, मुनव्वर और एल्विश का दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम में एक फ्रेंडली मैच था। मैच खेलने के बाद, मुनव्वर को दिल्ली पुलिस की कड़ी सुरक्षा में मुंबई रवाना किया गया। मुनव्वर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने सतर्कता बढ़ा दी है। हालाँकि, इस मामले में अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी संदिग्ध की पहचान नहीं की गई है, लेकिन पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

ब‍िग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी को मिली जान से मारने की धमकी. यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ मुनव्वर दिल्ली के होटल सूर्या में रुके हुए थे और सूत्रों से ऐसी खबर है कि शूटरों ने होटल सूर्या की रेकी की थी. दरहसल एल्विश यादव और मुनव्वर का दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम में एक फ्रेंडली मैच था जिसे खेलने के बाद मुनव्वर फारूकी कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली से वापस मुंबई पहुंचे. 

यह घटना मुनव्वर के प्रशंसकों के बीच चिंता का विषय बन गई है, और उनके सुरक्षित रहने की कामना की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार