बुलंदशहर में राजीव गांधी पंचायत राज संगठन ने आयोजित बैठक में चुनाव स्तर पर रणनीति और योजना का ऐलान

चर्चा में बुलंदशहर लोकसभा प्रत्याशी के लिए रणनीतिक योजना पर भी बातचीत हुई, और संगठन ने तय किया कि चुनाव में जो भी प्रत्याशी उतरेगा,

Mar 8, 2024 - 17:02
Mar 18, 2024 - 10:57
 0  15
बुलंदशहर में राजीव गांधी पंचायत राज संगठन ने आयोजित बैठक में चुनाव स्तर पर रणनीति और योजना का ऐलान

"बुलंदशहर में राजीव गांधी पंचायत राज संगठन ने आयोजित बैठक में चुनाव स्तर पर रणनीति और योजना का ऐलान किया"

बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश: राजीव गांधी पंचायत राज संगठन ने अपनी एक महत्वपूर्ण बैठक में जिला अध्यक्ष रहमत अली की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमें आगामी चुनाव की योजना और रणनीति पर चर्चा हुई। इस मौके पर रहमत अली ने अपनी कमेटी की घोषणा करते हुए कहा कि आगामी चुनाव में प्रत्याशी का चयन विशेष ध्यान से किया जाएगा और सभी संभावित प्रत्याशियों के साथ मिलकर चर्चा की जाएगी।

चर्चा में बुलंदशहर लोकसभा प्रत्याशी के लिए रणनीतिक योजना पर भी बातचीत हुई, और संगठन ने तय किया कि चुनाव में जो भी प्रत्याशी उतरेगा, उसे जीतने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

गौतम बुद्ध नगर समाजवादी कांग्रेस के गठबंधन प्रत्याशी के बारे में बातचीत में आई और संगठन ने तय किया कि उन्हें जीतने के लिए पूरी ताकत लगाई जाएगी। सौदान सिंह, राजीव गांधी पंचायत राज संगठन के जिला सचिव, ने इस मामले में कमेटी के सभी सदस्यों को जिम्मेदारी देने का ऐलान किया और उन्हें लोकसभा 2024 के चुनाव की तैयारी के लिए कठिनाईयों का सामना करने का आदान-प्रदान करने का आदान-प्रदान किया।

राजीव गांधी पंचायत राज संगठन की इस बैठक में जेपी शर्मा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, करण ठाकुर, विवेक ठाकुर, दीपांशु चौधरी, रहमत अली, तुषार गर्ग जैसे प्रमुख नेता भी मौजूद रहे। इस मौके पर चुनाव से पहले सहयोगी गठबंधन को मजबूती देने और जनता के बीच पार्टी की पॉपुलैरिटी को बढ़ाने के लिए सभी सदस्यों ने एक मिलकर काम करने का आलंब लिया है।

सौदान सिंह जिला सचिव राजीव गांधी पंचायत राज संगठन, विजय सिंह जिला सचिव, सत्येंद्र, जिला सचिव फारूक, करीम, फाजिल, सलीम राजपूत, शाहिद अंसारी, जीशान चौधरी, केपी सिंह, आरिफ जिला उपाध्यक्ष, जाने आलम, आस मोहम्मद, गुलजार, पवन, संगठन जोगिंदर, रामकुमार, चेतराम, चमन अब्बासी, जमीर, भूपेंद्र सिंह जाटव, मोहम्मद अख्तर कोषाध्यक्ष, तुषार गर्ग,  वेद प्रकाश कार्यकारिणी सदस्य, सतवीर, फारूक, रियाजुद्दीन, सरवर मुस्तफा, जाकिर अंसारी, असलम,  अब्दुल कादिर इन लोगों को राजीव गांधी पंचायत राज संगठन की जिम्मेदारी दी और लोकसभा 2024 के बुलंदशहर इलेक्शन की तैयारी का जायजा लिया। इस उपलक्ष में जेपी शर्मा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता करण ठाकुर, विवेक ठाकुर, दीपांशु चौधरी, रहमत अली, तुषार गर्ग आदि लोग मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad