वारावफात जुलूस के दौरान धार्मिक नारेबाजी मामले में चार गिरफ्तार

आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश करने के लिए चालान किया जा रहा है। पुलिस ने स्पष्ट किया कि धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Sep 18, 2024 - 16:09
Sep 18, 2024 - 16:11
 0  6
वारावफात जुलूस के दौरान धार्मिक नारेबाजी मामले में चार गिरफ्तार

वारावफात जुलूस के दौरान धार्मिक नारेबाजी मामले में चार गिरफ्तार

थाना बीजपुर, सोनभद्र: वारावफात जुलूस के दौरान धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वाले अराजक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है। दिनांक 16 सितंबर 2024 को जुलूस के दौरान कुछ लोगों द्वारा भड़काऊ नारा "गुस्ताखे नबी की एक सजा, सर तन से जुदा" लगाते हुए देखा गया। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और घटना को सही पाया।

इस मामले में बीजपुर थाने में मुकदमा संख्या 70/24 के तहत भारतीय दंड संहिता 2023 की धारा 353(1)(C), 196(B) के तहत चार आरोपियों परवेज सिद्दीकी (25), मंसूर (26), तौकीर (24), और अनवर (27), सभी निवासी बीजपुर, सोनभद्र के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है। इसके साथ ही कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी चारों आरोपियों को धारा 170, 126, 135 बी.एन.एन.एस के तहत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश करने के लिए चालान किया जा रहा है। पुलिस ने स्पष्ट किया कि धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

प्रभारी निरीक्षक बीजपुर ने बताया कि क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस सतर्क है और किसी भी प्रकार की अराजकता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

UP HAED सामचार