जम्मू-कश्मीर में चुनावी माहौल के बीच, डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आज़ाद पार्टी

पार्टी जम्मू-कश्मीर के विकास और रोजगार सृजन के लिए ठोस नीतियों पर काम करेगी

Oct 1, 2024 - 06:06
Oct 1, 2024 - 06:31
 0  6
जम्मू-कश्मीर में चुनावी माहौल के बीच, डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आज़ाद पार्टी

जम्मू-कश्मीर में चुनावी माहौल के बीच, डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आज़ाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आज़ाद ने मतदाताओं से अपने अधिकार का सही इस्तेमाल करने की अपील की है। जम्मू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "मेरा सभी मतदाताओं से यही निवेदन है कि वो अपने मत का इस्तेमाल करें। ये चुनाव जम्मू-कश्मीर के भविष्य को आकार देने के लिए बेहद महत्वपूर्ण है।

गुलाम नबी आज़ाद ने अपने भाषण में बेरोजगारी के मुद्दे को प्रमुखता से उठाया। उन्होंने कहा, "इस समय सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है। पिछले कई सालों से रोजगार के लिए कोई ठोस योजना नहीं बनी है, जिससे युवाओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।" उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी जम्मू-कश्मीर के विकास और रोजगार सृजन के लिए ठोस नीतियों पर काम करेगी।

आजाद ने मतदाताओं से अपील की कि वे एक मजबूत और स्थिर सरकार चुनें, जो राज्य के विकास और रोजगार की दिशा में ठोस कदम उठा सके। "जम्मू-कश्मीर के मतदाता ही यहां की सरकार बनाएंगे, और यह समय है कि लोग अपने भविष्य के लिए सही विकल्प चुनें, उन्होंने कहा।

गुलाम नबी आज़ाद ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी जम्मू-कश्मीर के सभी क्षेत्रों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, और यदि उनकी सरकार बनती है, तो रोजगार और शिक्षा के क्षेत्र में विशेष ध्यान दिया जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad