सड़कों की स्थिति का निरीक्षण कर रहे AAP नेता, केजरीवाल सरकार की मुहिम जारी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुहिम है कि दिल्ली की सड़कों को पूरी तरह गड्ढामुक्त बनाया जाए, और अब इस मुहिम का असर जमीन पर दिख रहा है। विधायक और मंत्रियों को इसे लेकर कड़े निर्देश दिए गए हैं

Oct 1, 2024 - 06:11
Oct 1, 2024 - 06:31
 0  14
सड़कों की स्थिति का निरीक्षण कर रहे AAP नेता, केजरीवाल सरकार की मुहिम जारी

दिल्ली: सड़कों की स्थिति का निरीक्षण कर रहे AAP नेता, केजरीवाल सरकार की मुहिम जारी

दिल्ली सरकार की सड़कों को गड्ढामुक्त बनाने की मुहिम के तहत, कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज और आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने अलकनंदा और सीआर पार्क क्षेत्रों में सड़कों की स्थिति का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा, "मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुहिम है कि दिल्ली की सड़कों को पूरी तरह गड्ढामुक्त बनाया जाए, और अब इस मुहिम का असर जमीन पर दिख रहा है। विधायक और मंत्रियों को इसे लेकर कड़े निर्देश दिए गए हैं, और हम लगातार निरीक्षण कर रहे हैं ताकि सड़कों की मरम्मत जल्दी पूरी हो सके।

इससे पहले, कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने गोकलपुरी इलाके में सड़कों की स्थिति का जायजा लिया था। उन्होंने कहा कि खराब सड़कों की पहचान कर उनकी मरम्मत का कार्य तेज़ी से किया जा रहा है ताकि दिल्लीवासियों को किसी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े। राय ने स्थानीय अधिकारियों को समयबद्ध तरीके से काम पूरा करने के निर्देश भी दिए थे।

दिल्ली सरकार की यह पहल पिछले कुछ समय से चल रही है, जहां विभिन्न इलाकों में सड़कों की स्थिति का निरीक्षण करके सुधार कार्यों को प्राथमिकता दी जा रही है। गड्ढामुक्त दिल्ली की योजना के अंतर्गत सरकार ने शहर की सड़कों को आधुनिक बनाने का लक्ष्य रखा है, जिससे यातायात सुगम हो सके और दुर्घटनाओं में कमी आए।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Amit Chauhan Ex-VICE PRISEDENT JAMIA UNIVERSITY, NEW DELHI (ABVP) Ex- Executive member Delhi PRANT (ABVP)