साधु-संतों पर हमले के खिलाफ विहिप ने दी आंदोलन की धमकी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा हिंदू साधु-संतों का अपमान हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने उक्त बयान का विरोध करते हुए सड़क पर उतरकर आंदोलन की चेतावनी दी है।

May 21, 2024 - 13:23
May 21, 2024 - 14:40
 0  10
 साधु-संतों पर हमले के खिलाफ विहिप ने दी आंदोलन की धमकी

 साधु-संतों पर हमले के खिलाफ विहिप ने दी आंदोलन की धमकी

सिलीगुड़ीः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा हिंदू साधु-संतों का अपमान हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने उक्त बयान का विरोध करते हुए सड़क पर उतरकर आंदोलन की चेतावनी दी है। 

 

विहिप ने मुख्यमंत्री पर अपने वोट बैंक को सुरक्षित रखने और एक विशेष समाज को खुश रखने के लिए हिंदू साधु-संतों के खिलाफ बयानबाजी करने का आरोप लगाया है। हिंदुओं की आस्था पर आघात किया जा रहा है। इस प्रकार के बयान से असामाजिक तत्वों को बढ़ावा मिलता है। लेकिन इतना सबकुछ होने के बाद भी पुलिस प्रशासन मौन साधे है। 

 

विहिप के प्रदेश सचिव लक्ष्मण बंसल ने कहा कि हिंदुओं के भवन, जमीन हड़पने की कोशिश हो रही है। जिसका विहिप घोर विरोध करती है। संतों पर हमला किसी हाल में बर्दाश्त नहीं करेंगे। जरूरत पड़ने पर सड़क पर उतरकर विरोध करेंगे। 

 

विहिप ने साधु संतों पर हो रहे हमले का तीव्र विरोध करते हुए कहा कि राज्य सरकार की उदासीनता की वजह से इस तरह की घटनाएं हो रही हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad