कोलकाता रेप कांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा, जांच में मिलेगी नई दिशा

कोलकाता से इस वक्त की बड़ी ख़बर कोलकाता रेप कांड में पोस्टमार्टम से खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला डॉक्टर के साथ हुई रेप की पुष्टि।हाथ, कंधे, घुटने सहित शरीर के कई अन्य स्थानों परपर चोट के निशान।लेडी डॉक्टर के आँखो पर मिले खून के धब्बे थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासे से अब जांच में मिलेगी बड़ी मदद।

Aug 20, 2024 - 11:17
Aug 20, 2024 - 11:20
 0  32
कोलकाता रेप कांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा, जांच में मिलेगी नई दिशा

कोलकाता रेप कांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा, जांच में मिलेगी नई दिशा

कोलकाता में हाल ही में हुए एक सनसनीखेज रेप कांड में पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने अहम खुलासे किए हैं। रिपोर्ट में यह पुष्टि हुई है कि महिला डॉक्टर के साथ रेप हुआ था। पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टर के शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान पाए गए हैं, जिनमें हाथ, कंधे, घुटने और अन्य स्थान शामिल हैं। इन चोटों के निशान से साफ है कि पीड़िता के साथ जबरदस्ती की गई थी और उसने खुद को बचाने का भरसक प्रयास किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, महिला डॉक्टर की आँखों पर भी खून के धब्बे मिले हैं, जो इस बात की ओर इशारा करते हैं कि उसकी आँखों पर किसी भारी वस्तु से वार किया गया था या फिर उसे किसी अन्य तरीके से घायल किया गया था। इन चोटों और खून के धब्बों से साफ होता है कि अपराधी ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मिले इन तथ्यों के बाद जांच टीम को अब बड़ी मदद मिल सकती है। पुलिस पहले ही इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर रही है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आए तथ्यों के आधार पर जांच अब और तेज की जाएगी, जिससे आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाई जा सके।

इस घटना ने पूरे कोलकाता को झकझोर कर रख दिया है, और लोग दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। जांच टीम अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अपराध स्थल की जांच कर रही है और अन्य सबूत इकट्ठा कर रही है, जिससे मामले की गुत्थी सुलझाई जा सके। इस मामले की अगली सुनवाई में पोस्टमार्टम रिपोर्ट को अदालत में पेश किया जाएगा, जिससे न्याय मिलने की दिशा में एक और कदम बढ़ सके।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार