PM मोदी बोले हमारे चैंपियंस के साथ एक उत्कृष्ट बैठक

आपकी टीम ने हमें गर्व का अनुभव कराया है और आपकी सफलता नई पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी।" इसके अलावा, प्रधानमंत्री ने टूर्नामेंट के दौरान टीम के कठिन परिश्रम, अनुशासन और खेल भावना की भी प्रशंसा की।

Jul 5, 2024 - 11:58
Jul 5, 2024 - 12:58
 0  9
PM  मोदी बोले हमारे चैंपियंस के साथ एक उत्कृष्ट बैठक

PM  मोदी बोले हमारे चैंपियंस के साथ एक उत्कृष्ट बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2024 के आईसीसी टी-20 विश्व कप विजेता भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम की अपने आवास पर मेजबानी की। यह सम्मानजनक मुलाकात 7, लोक कल्याण मार्ग पर आयोजित की गई। प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर इस बारे में पोस्ट करते हुए कहा, "हमारे चैंपियनों के साथ एक उत्कृष्ट बैठक! विश्व कप विजेता टीम की मेजबानी की और टूर्नामेंट के माध्यम से उनके अनुभवों पर यादगार बातचीत की।

इस समारोह में टीम के सभी प्रमुख खिलाड़ियों के साथ कोचिंग स्टाफ भी शामिल थे। प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों को उनके अद्वितीय प्रदर्शन के लिए बधाई दी और उनकी मेहनत और समर्पण की सराहना की। उन्होंने कहा कि टीम ने न केवल खेल के मैदान पर बल्कि करोड़ों भारतीयों के दिलों में भी जीत हासिल की है।

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में विशेष रूप से कप्तान कोहली की नेतृत्व क्षमता और युवा खिलाड़ियों की ऊर्जा की सराहना की। उन्होंने कहा, "आपकी टीम ने हमें गर्व का अनुभव कराया है और आपकी सफलता नई पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी।" इसके अलावा, प्रधानमंत्री ने टूर्नामेंट के दौरान टीम के कठिन परिश्रम, अनुशासन और खेल भावना की भी प्रशंसा की।

Image

इस अवसर पर, खिलाड़ियों ने भी प्रधानमंत्री के साथ अपने अनुभव साझा किए और बताया कि कैसे उनकी प्रोत्साहना और समर्थन ने टीम को और मजबूत बनाया। टीम के कोच ने भी प्रधानमंत्री के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि सरकार की खेल के प्रति गंभीरता ने खिलाड़ियों को उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया।

मुलाकात के अंत में, प्रधानमंत्री मोदी ने टीम को उनके भविष्य के मैचों के लिए शुभकामनाएं दीं और इस उम्मीद को व्यक्त किया कि भारतीय क्रिकेट टीम आने वाले वर्षों में भी इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि पूरे देश को टीम पर गर्व है और सभी उनकी अगली सफलताओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Bharatiyanews हमारा अपना समाचार आप सब के लिए|