शाह के फेक वीडियो मामले में नोटिस पर नहीं पहुंचे रेवंत रेड्डी, 15 दिन की मांगी मोहलत

सीएम रेड्डी के वकील बुधवार को दिल्ली पुलिस के सामने पेश हुए और कहा कि मुख्यमंत्री का अमित शाह के भाषण का फेक वीडियो बनाने या उसे पोस्ट करने से कोई  लेना-देना नहीं है।

May 2, 2024 - 20:06
 0  6
शाह के फेक वीडियो मामले में नोटिस पर नहीं पहुंचे रेवंत रेड्डी, 15 दिन की मांगी मोहलत

शाह के फेक वीडियो मामले में नोटिस पर नहीं पहुंचे रेवंत रेड्डी, 15 दिन की मांगी मोहलत

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फेक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के मामले में दिल्ली पुलिस के बुलाए जाने पर बुधवार को जांच में शामिल होने तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी समेत कोई भी दिल्ली नहीं पहुंचा।


मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की इंटेलिजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रेटजिक आपरेशंस (आइएफएसओ) ने सीएम रेड्डी के अलावा तेलंगाना कांग्रेस के प्रदेश सचिव शिवा शंकर, पार्टी प्रवक्ता अस्मा तस्लीम, इंटरनेट मीडिया प्रभारी माने सतीश व इंटरनेट मीडिया कन्वीनर नवीन को नोटिस भेजकर एक मई की सुबह 10.30 बजे आइएफएसओ के द्वारका स्थित मुख्यालय में उपस्थित होने को कहा था।

Amit Shah Fake Video Case Delhi Police Issued Summons To Telangana Congress  Members - Amar Ujala Hindi News Live - अमित शाह फेक वीडियो केस:तेलंगाना  कांग्रेस के चार सदस्यों को दूसरा समन

इस बीच, सीएम रेड्डी के वकील बुधवार को दिल्ली पुलिस के सामने पेश हुए और कहा कि मुख्यमंत्री का अमित शाह के भाषण का फेक वीडियो बनाने या उसे पोस्ट करने से कोई  लेना-देना नहीं है। उधर, झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर को भी दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में नोटिस जारी कर दो मई को दिल्ली तलब किया है। इस संबंध में गुरुवार को उत्तर प्रदेश के कुछ लोगों से भी पूछताछ हो सकती है।

सभी को इलेक्ट्रानिक गजट जैसे मोबाइल अथवा लैपटाप लेकर आने को कहा गया था जिसके जरिये उन्होंने एक्स पर फेक वीडियो पोस्ट किया था। नोटिस के जवाब में मुख्यमंत्री समेत पार्टी से जुड़े चार अन्य सदस्यों ने आइएफएसओ को पत्र भेजकर जांच में शामिल होने के लिए 15 दिन की मोहलत मांगी है।

अमित शाह पर फेक वीडियो मामले में तेलंगाना CM को समन, दिल्ली पुलिस करेगी  पूछताछ | Telangana CM summoned in fake video case on Amit Shah, Delhi  Police will interrogate him |

मेरे खिलाफ प्रतिशोधपूर्ण रवैया अपनाया : रेड्डी
हैदराबाद। रेवंत रेड्डी ने बुधवार को भाजपा के खिलाफ हमले और तेज करते हुए प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर आरक्षण खत्म करने की कथित साजिश पर सवाल उठाने के लिए उनके खिलाफ प्रतिशोधपूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाया। निजामाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैंने आरक्षण के मसले पर भाजपा से सवाल किया तो मोदी और शाह ने मेरे खिलाफ दिल्ली में मामला दर्ज करा दिया। उन्होंने मुकाबला 'तेलंगाना गौरव और गुजरात प्रभुत्व' के बीच बताया। रेवत ने दावा किया कि मोदी उस वक्त झूठ बोल रहे थे जब उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी ने संविधान को बदलने की साजिश नहीं रची। अपने ऊपर केस दर्ज करने से वह डरने वाले हैं नहीं।

दिल्ली पुलिस ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री व कांग्रेस के चार अन्य नेताओं को पूछताछ के लिए किया था तलब
रेवंत के वकील दिल्ली पुलिस के समक्ष हुए पेश, कहा- रेड्डी का फेक वीडियो बनाने या पोस्ट करने से लेना-देना नहीं

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

सम्पादक देश विदेश भर में लाखों भारतीयों और भारतीय प्रवासियों लोगो तक पहुंचने के लिए भारत का प्रमुख हिंदी अंग्रेजी ऑनलाइन समाचार पोर्टल है जो अपने देश के संपर्क में रहने के लिए उत्सुक हैं। https://bharatiya.news/ आपको अपनी आवाज उठाने की आजादी देता है आप यहां सीधे ईमेल के जरिए लॉग इन करके अपने लेख लिख समाचार दे सकते हैं. अगर आप अपनी किसी विषय पर खबर देना चाहते हें तो E-mail कर सकते हें newsbhartiy@gmail.com