UP बहराइच : बाबा साहब अम्बेडकर जयंती पर 'सेवा बस्ती' में समरसता और मतदान के संदेश का उत्सव

डॉ. भीमराव अम्बेडकर जी की 133वीं जयंती के अवसर पर 'सेवा बस्ती' ग्राम शेखदहीर

Apr 15, 2024 - 18:53
Apr 15, 2024 - 22:21
 0  12
UP बहराइच :  बाबा साहब अम्बेडकर जयंती पर 'सेवा बस्ती' में समरसता और मतदान के संदेश का उत्सव

बाबा साहब अम्बेडकर जयंती पर 'सेवा बस्ती' में समरसता और मतदान के संदेश का उत्सव

UP बहराइच : बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर जी की 133वीं जयंती के अवसर पर 'सेवा बस्ती' ग्राम शेखदहीर, जिला बहराइच में एक समरसता पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस गोष्ठी में अधिवक्ता परिषद के अध्यक्ष श्री विजय कुमार पाठक जी, महामंत्री श्री मनीष कुमार श्रीवास्तव जी, वरिष्ठ सदस्य श्री कर्मवीर सिंह जी, वरिष्ठ सदस्य श्री ध्रुव कुमार सिंह जी, और समाजसेवी श्री कृष्ण मूर्ति शुक्ला जी ने भाग लिया। रंजीता बाल्मीकि एडवोकेट प्रांतीय मंत्री अधिवक्ता परिषद अवध प्रान्त। इन्होंने कार्यक्रम का आयोजन किया था

गोष्ठी में उपस्थित लोगों को 'पहले मतदान फिर जलपान' के महत्व पर जागरूक किया गया। साथ ही, बाबा साहब के विचारों को याद करते हुए समरसता और सामाजिक न्याय के महत्व पर चर्चा की गई।

इस अवसर पर सेवा बस्ती में बाबा साहब के कार्यक्रम का आयोजन पहली बार हुआ, जिसमें अधिवक्ता परिषद के अध्यक्ष श्री विजय कुमार पाठक जी, महामंत्री श्री मनीष कुमार श्रीवास्तव जी, वरिष्ठ सदस्य श्री कर्मवीर सिंह जी, वरिष्ठ सदस्य श्री ध्रुव कुमार सिंह जी, और समाजसेवी श्री कृष्ण मूर्ति शुक्ला जी सम्मिलित थे। गांव की महिलाएं, पुरुष व बच्चे भी इस अद्वितीय उत्सव में उपस्थित रहे।

इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में समरसता, सामाजिक न्याय, और मतदान के महत्व को सार्थक रूप से उजागर किया गया। लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ, इस उत्सव ने समाज में एकता और समरसता के संदेश को भी प्रस्तुत किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार