जम्मू-कश्मीर चुनाव पर अशोक गहलोत का बड़ा बयान

प्रधानमंत्री खुद बौखला कर बोल रहे हैं। ऐसा लगता है कि वे पहले ही अपनी हार स्वीकार कर चुके हैं। अच्छे परिणाम आएंगे। भाजपा को शिकस्त मिलेगी...राजनीति में आजकर भाजपा द्वारा जो कुछ बोला जा रहा है वो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है

Sep 18, 2024 - 06:47
 0  6
जम्मू-कश्मीर चुनाव पर अशोक गहलोत का बड़ा बयान

जम्मू-कश्मीर चुनाव पर अशोक गहलोत का बड़ा बयान: 'माहौल कांग्रेस के पक्ष में, पीएम मोदी हार मान चुके हैं'

जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल गर्म है, और इस बीच कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। गहलोत ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में माहौल पूरी तरह से कांग्रेस के पक्ष में है।

गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जम्मू-कश्मीर के तीन प्रमुख राजनीतिक परिवारों पर की जा रही आलोचना को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री तीन परिवारों को दोष दे रहे हैं, जबकि इन्हीं लोगों ने वहां इतिहास बनाया है। ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री पहले ही अपनी हार स्वीकार कर चुके हैं और बौखलाहट में बयान दे रहे हैं।"

कांग्रेस नेता ने विश्वास जताते हुए कहा कि चुनाव के नतीजे अच्छे आएंगे और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को करारी शिकस्त मिलेगी। उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधते हुए कहा, "राजनीति में जो भाषा भाजपा के नेता आजकल बोल रहे हैं, वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।"

गहलोत के इस बयान से यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस जम्मू-कश्मीर चुनाव को लेकर पूरी तरह आत्मविश्वास से भरी है और भाजपा को कड़ी टक्कर देने की तैयारी में है।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार