किश्तवाड़ सीट से भाजपा उम्मीदवार शगुन परिहार का दावा - भाजपा की सरकार बनेगी

जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ सीट से भाजपा उम्मीदवार शगुन परिहार ने कहा, "जम्मू-कश्मीर में भाजपा की सरकार बनेगी...जम्मू-कश्मीर की जनता अमन-चैन चाहती है और यहां के विकास की रणनीति को अपनाएगी

Sep 18, 2024 - 06:44
 0  2
किश्तवाड़ सीट से भाजपा उम्मीदवार शगुन परिहार का दावा - भाजपा की सरकार बनेगी

जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ सीट से भाजपा उम्मीदवार शगुन परिहार का दावा - भाजपा की सरकार बनेगी

जम्मू-कश्मीर, 18 सितंबर 2024: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों की हलचल के बीच किश्तवाड़ सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार शगुन परिहार ने अपने आत्मविश्वास का परिचय देते हुए कहा कि इस बार जम्मू-कश्मीर में भाजपा की सरकार बनना तय है। परिहार ने अपने बयान में कहा, "जम्मू-कश्मीर की जनता अब अमन और शांति चाहती है, और वह भाजपा की विकास रणनीति को अपनाने के लिए तैयार है।"

शगुन परिहार ने यह भी कहा कि भाजपा का मुख्य उद्देश्य क्षेत्र में स्थिरता, विकास और रोजगार के अवसर प्रदान करना है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा की सरकार आने से जम्मू-कश्मीर में विकास कार्यों को तेज़ी से आगे बढ़ाया जाएगा और सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया जाएगा। "भाजपा की जीत निश्चित है और जनता का हमें भरपूर समर्थन मिलेगा," परिहार ने विश्वास जताते हुए कहा।

भाजपा के पक्ष में बढ़ती जनसमर्थन और चुनावी रणनीति को देखते हुए पार्टी को उम्मीद है कि इस बार जम्मू-कश्मीर में एक स्थिर और मजबूत सरकार का गठन होगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार