अक्षय कुमार ने बताया है कि उनके पिता ने उन्हें प्यार करना सिखाया

इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वर्कआउट तस्वीर के साथ बातचीत की

Nov 26, 2023 - 16:18
Nov 26, 2023 - 16:19
 0  11
अक्षय कुमार ने बताया है कि उनके पिता ने उन्हें  प्यार करना सिखाया

अक्षय कुमार ने बताया कैसे उन्हें पिता ने स्वस्थ जीवनशैली की शिक्षा दी

  बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार ने बताया है कि उनके पिता ने उन्हें मुद्गल से प्यार करना सिखाया। अक्षय कुमार ने इस बारे में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वर्कआउट तस्वीर के साथ बातचीत की।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह मुद्गल के साथ वर्कआउट करते हुए दिख रहे हैं। उनकी मुद्गल के साथ यह तस्वीर उनके बोल्डर शोल्डर्स और मजबूत पकड़ को दर्शाती है।

अक्षय ने इस तस्वीर के साथ लिखा, "मेरे पिता इसके साथ अभ्यास करते थे और उन्हें देखकर मुझे मुद्गल से प्यार हो गया। अब सालों से, मैं इस 6.5 किलोग्राम के पारंपरिक भारतीय लकड़ी के क्लब के साथ हर रोज़ फिटनेस के लिए अपना रास्ता बनाता हूं। हर चीज को मात देता है (नहीं) हर कोई)... इसे आज़माएं!"

यह तस्वीर और अक्षय के बातचीत दिखाते हैं कि वह सिर्फ अभिनय में ही नहीं, बल्कि फिटनेस में भी किसी को प्रेरित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसके साथ ही, उन्होंने अपने पिताजी के साथ वर्कआउट करके स्वस्थ जीवनशैली को अपनाने की महत्वपूर्णता को भी बताया है।

इस समय, अक्षय कुमार आगामी फिल्म 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज़ की तारीख दिवाली 2024 को है। इसके अलावा, उन्होंने अपनी कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 5' की भी घोषणा की है, जो दिवाली 2024 में रिलीज़ होगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Entertainment news letter