पीलीभीत : में प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी सभा: सुरक्षा के साथ जनसंबंध और विकास का संदेश

भाजपा उम्मीदवार जितिन प्रसाद ने जनता को प्रधानमंत्री के स्वागत को लालायित किया। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने समाज के सभी लोगों को एक साथ विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है।

Apr 9, 2024 - 14:01
Apr 9, 2024 - 16:44
 0  5
पीलीभीत : में प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी सभा: सुरक्षा के साथ जनसंबंध और विकास का संदेश

बरेली, शाहजहांपुर, बदायूं, लखीमपुर और धौरहरा सीटें शामिल हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पीलीभीत के ड्रमंड इंटर कॉलेज मैदान पर चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने 55 मिनट तक शहर में रहते हुए जनता को अपने विकास की योजनाओं और सरकार के कार्यों के बारे में बताया। प्रधानमंत्री ने तराई के इस जिले से आसपास की लोकसभा सीटों का भी चुनावी गणित साधने का भी ऐलान किया। इनमें बरेली, शाहजहांपुर, बदायूं, लखीमपुर और धौरहरा सीटें शामिल हैं।

प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे, जो सभा स्थल पहुंचने से एक घंटा पहले पहुंच गए थे। पूर्व में मुख्यमंत्री ने प्रबुद्ध सम्मेलन को भी संबोधित किया था। सभा के लिए पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए, जिसमें पुलिस, पीएसी और अर्धसैनिक बल शामिल थे।

PM Modi Speech in Pilibhit Key Points Highlights Address Rally Target Congress Lok Sabha Election News

प्रधानमंत्री की सभा को लेकर हेलीपैड से सभास्थल तक सुरक्षा का खाका तैयार किया गया था। सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने वाले अधिकारी की संख्या में 45 राजपत्रित अधिकारी, 80 निरीक्षक, 12 महिला निरीक्षक, 255 उपनिरीक्षक और 45 महिला उपनिरीक्षक शामिल थे। इसके अलावा, पांच कंपनी पीएसी, अर्धसैनिक बल की एक कंपनी, 1320 मुख्य आरक्षी व सिपाही, 70 यातायात पुलिस कर्मी समेत अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद थे।

भाजपा उम्मीदवार जितिन प्रसाद ने जनता को प्रधानमंत्री के स्वागत को लालायित किया। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने समाज के सभी लोगों को एक साथ विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है।

उन्होंने नौजवानों के भविष्य के बारे में भी बात की, कहा कि उनका भविष्य मोदी जी के संरक्षण में उज्जवल है। उन्होंने बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के कैंथ, मानपुर हटुवा, भिठौरा कला, अमखेड़ा, वाहनपुर, जैतपुर, मुडैला कला आदि स्थानों पर सभा को संबोधित किया।

MP Varun Gandhi did not attend PM Modi election rally in Pilibhit

प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत को लालायित होने के साथ ही, भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने जनता से समर्थन की अपील की। उन्होंने कहा कि मोदी के नाम की दुनिया में धूम है, और लोगों को भाजपा को समर्थन देने का आग्रह किया।

बरेली से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार ने अपने सजातीय बंधुओं से जितिन प्रसाद को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा को समर्थन देने का निर्णय लेने के लिए जातिवाद में नहीं फंसना चाहिए, बल्कि उन्होंने सभी को एक साथ मिलकर विकास के मार्ग पर आगे बढ़ने की अपील की।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार