पाकिस्तान के ग्वादर पोर्ट पर आतंकी हमला: सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

आतंकी हमले के बारे में सूचना आते ही सुरक्षा बलों ने तत्काल कड़ाई उपायों को अपनाया है ताकि ऐसी घटनाएं फिर से न हों।

Mar 20, 2024 - 18:29
Mar 20, 2024 - 18:33
 0  18
पाकिस्तान के ग्वादर पोर्ट पर आतंकी हमला: सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

पाकिस्तान के ग्वादर पोर्ट पर आतंकी हमला: सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

  1. आतंकी हमला: पाकिस्तान के ग्वादर पोर्ट पर आतंकी हमले की घटना।

  2. सुरक्षाबलों का प्रतिक्रियाशीलता: सुरक्षाबलों ने तत्काल उत्तर प्रदान करते हुए दो आतंकियों को ढेर दिया।

पाकिस्तान के ग्वादर पोर्ट पर आतंकी हमला में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर। इस हमले में ग्वादर पोर्ट अथॉरिटी कॉम्प्लेक्स को निशाना बनाया गया और अंधाधुंध फायरिंग की गई। आतंकियों ने धरने के विभिन्न स्थलों से गोलियों की बौछार की।

हालांकि, सुरक्षाबलों ने तत्काल इसका जवाब दिया और दो आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया। यह घटना ग्वादर पोर्ट क्षेत्र की सुरक्षा में चिंता का कारण बन गई।

Gwadar Port Attack: पाकिस्तान के ग्वादर पोर्ट में गोलीबारी और धमाके, 8 BLA  हमलावर ढेर | Moneycontrol Hindi

 समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों की प्रतिक्रिया में दो आतंकी मारे गए। इस घटना के बाद सुरक्षा बलों ने सतर्कता बढ़ाई और ग्वादर पोर्ट क्षेत्र में और भी सख्त निगरानी बढ़ाई गई है।

ग्वादर पोर्ट क्षेत्र को आतंकी हमलों के खिलाफ और मौजूदा सुरक्षा परिस्थितियों के संज्ञान में रखते हुए अधिक तंजीमी कदम उठाए जा रहे हैं। आतंकी हमले के पीछे की अन्य जानकारियों का पता लगाने के लिए जांच जारी है।

इस तरह के आतंकी हमले के बारे में सूचना आते ही सुरक्षा बलों ने तत्काल कड़ाई उपायों को अपनाया है ताकि ऐसी घटनाएं फिर से न हों।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

सम्पादक देश विदेश भर में लाखों भारतीयों और भारतीय प्रवासियों लोगो तक पहुंचने के लिए भारत का प्रमुख हिंदी अंग्रेजी ऑनलाइन समाचार पोर्टल है जो अपने देश के संपर्क में रहने के लिए उत्सुक हैं। https://bharatiya.news/ आपको अपनी आवाज उठाने की आजादी देता है आप यहां सीधे ईमेल के जरिए लॉग इन करके अपने लेख लिख समाचार दे सकते हैं. अगर आप अपनी किसी विषय पर खबर देना चाहते हें तो E-mail कर सकते हें newsbhartiy@gmail.com