गुजरात के जूनागढ़ से पोलैंड की एलेकजांडरा से शादी करने वाले अजय की कहानी

भारतीय-पोलिश युगल ने भारतीय संस्कृति से प्रभावित होने का वादा किया है।

Mar 2, 2024 - 21:17
Mar 2, 2024 - 21:25
 0  22
गुजरात के जूनागढ़ से पोलैंड की एलेकजांडरा से शादी करने वाले अजय की कहानी

गुजरात के जूनागढ़ से पोलैंड की एलेकजांडरा से शादी करने वाले अजय की कहानी

जूनागढ़: गुजरात के छोटे से गांव खड़िया के रहने वाले अजय आखेड़ ने अपने प्रेम की कहानी के जरिए दुनिया को चौंका दिया है। अजय ने पोलैंड की रहने वाली एलेकजांडरा पाहुस्का से विवाह करने का फैसला किया है, जिसे इस भारतीय-पोलिश युगल ने भारतीय संस्कृति से प्रभावित होने का वादा किया है।

अजय के पिता, परबतभाई कानाभाई अखेड़ और जाहिबेन के बेटे के रूप में जाने जाने वाले अजय का सपना था कि वह पोलैंड में रहे। इस सपने को पूरा करने के लिए अजय ने पोलैंड का सफर किया और वहां गोडेंस बैंक में नौकरी प्राप्त की।

अपने प्रयासों के दौरान, अजय ने पोलैंड की सुंदर लड़की एलेकजांडरा पाहुस्का से मिला और उनके बीच में प्यार बढ़ा। इस प्रेम कहानी ने एक नए युगल की शुरुआत की है जिन्होंने एक-दूसरे की सांस्कृतिक विभिन्नता को स्वीकार करते हुए एक-दूसरे से शादी करने का निर्णय लिया है।

एलेकजांडरा को अजय ने भारतीय संस्कृति से परिचित कराई, जिससे वह प्रभावित हो गईं। अब यह युगल अपनी शादी को भारतीय परंपरा के साथ संजीवनी बूँद के रूप में देख रहा है।

अजय के परिवार के सदस्य, जैसे कि पिता स्टेनी स्लाव, मां बोझेना, बहन मोनिका, और आनना खड़िया, इस खास मौके पर उपस्थित होकर खुशी में शामिल हो रहे हैं।

 #Junagadh #Poland #Love #Gujarat #bharatiyanews

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad