अमरेली के थोराडी गांव में कुत्तों और शेरों की रोमांचक भिड़ंत

Aug 14, 2024 - 05:59
Aug 14, 2024 - 05:59
 0  12
अमरेली के थोराडी गांव में कुत्तों और शेरों की रोमांचक भिड़ंत

अमरेली के थोराडी गांव में कुत्तों और शेरों की रोमांचक भिड़ंत

अमरेली जिले के सावरकुंडला के थोराडी गांव से एक रोमांचक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो कुत्तों और दो शेरों के बीच भिड़ंत होती दिख रही है। इस घटना ने गांववासियों में कौतूहल और रोमांच पैदा कर दिया है। भिड़ंत में कुत्तों और शेरों के बीच बस एक लोहे के गेट का फ़ासला था, जो कि दोनों पक्षों के बीच सुरक्षा का काम कर रहा था।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते अपनी हिम्मत और जुझारूपन का प्रदर्शन करते हुए शेरों पर भौंकते हैं, जबकि शेर अपनी शाही ठसक के साथ प्रतिक्रिया देते हैं। गेट के दूसरी तरफ खड़े शेर कुत्तों की हरकतों पर नज़र रख रहे थे, लेकिन वे गेट के कारण कुत्तों तक पहुंच नहीं पा रहे थे। कुत्तों ने शेरों को गेट के पास से खदेड़ने की पूरी कोशिश की, जो उनकी बहादुरी को दर्शाता है।

गांव के लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर साझा किया, जिससे यह वीडियो वायरल हो गया है। वन विभाग की टीम ने इस घटना पर नज़र रखी और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए तुरंत पहुंच गई। सौभाग्य से इस भिड़ंत में किसी को भी नुकसान नहीं हुआ। स्थानीय लोगों ने इस प्रकार की घटनाओं से सतर्क रहने की सलाह दी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

सम्पादक देश विदेश भर में लाखों भारतीयों और भारतीय प्रवासियों लोगो तक पहुंचने के लिए भारत का प्रमुख हिंदी अंग्रेजी ऑनलाइन समाचार पोर्टल है जो अपने देश के संपर्क में रहने के लिए उत्सुक हैं। https://bharatiya.news/ आपको अपनी आवाज उठाने की आजादी देता है आप यहां सीधे ईमेल के जरिए लॉग इन करके अपने लेख लिख समाचार दे सकते हैं. अगर आप अपनी किसी विषय पर खबर देना चाहते हें तो E-mail कर सकते हें newsbhartiy@gmail.com