रीफा राना बनीं चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से MSC टॉपर, राज्यपाल ने किया सम्मानित

रिफा के पिता डाॅक्टर शारिक़ जावेद एक चिकित्सक हैं और माता जेबा एक ग्रहणी हैं।

Sep 4, 2024 - 15:05
Sep 4, 2024 - 15:16
 0  28
रीफा राना बनीं चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से MSC टॉपर, राज्यपाल ने किया सम्मानित

रीफा राना बनीं चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी MSC की टॉपर, राज्यपाल ने किया सम्मानित

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद की रहने वाली रिफा राना ने कंप्यूटर साइंस में एमएससी की परीक्षा में चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी, मेरठ को टॉप कर जिले का नाम रोशन किया है। मंगलवार को मेरठ में आयोजित दीक्षांत समारोह में राज्यपाल और कुलाधिपति श्रीमती आनंदीबेन पटेल ने रिफा को स्वर्ण पदक और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

रिफा राना, जो बुलंदशहर के आईपी कॉलेज से एमएससी की परीक्षा में उन्होंने , ने 84.6 प्रतिशत अंकों के साथ विश्वविद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। इससे पहले भी रिफा ने नगर के जेएस कॉलेज से बीसीए में टॉप किया था। रिफा के पिता डाॅक्टर शारिक़ जावेद एक चिकित्सक हैं और माता जेबा एक ग्रहणी हैं।

रिफा की इस बड़ी उपलब्धि से उनके परिवार, परिचितों और पूरे नगर में खुशी की लहर है। रिफा के बड़े पापा, डॉ. इरफान अहमद ने बताया कि रिफा ने न केवल अपने दादा-दादी और माता-पिता का नाम रोशन किया है, बल्कि पूरे नगर का मान बढ़ाया है। रिफा राना के निवास स्थान चौधरी वाड़ा नई बस्ती में बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

रिफा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार और अपने गुरु सभी शिक्षकों को दिया है और भविष्य में और ऊँचाइयों को छूने की इच्छा जताई है।  

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad