पेटीएम के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता की आत्महत्या के तीसरे दिन, पत्नी ने जहर खाकर मौत 

गौरव गुप्ता नौकरी के चलते इंदौर में अपनी पत्नी, 2 मासूम बेटियों और साली के साथ रहता था। उनकी आत्महत्या के बाद, पूरे परिवार में दुख और सदमे का माहौल है।

Feb 28, 2024 - 17:21
Feb 28, 2024 - 17:32
 0  14
पेटीएम के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता की आत्महत्या के तीसरे दिन, पत्नी ने जहर खाकर मौत 

पेटीएम के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता की आत्महत्या के तीसरे दिन, पत्नी ने जहर खाकर मौत 

इंदौर, मध्य प्रदेश: पेटीएम के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता की आत्महत्या के तीसरे दिन, उनकी पत्नी मोहिनी ने भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। गौरव गुप्ता और मोहिनी की शादी 8 साल पहले हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं।

गौरव गुप्ता नौकरी के चलते इंदौर में अपनी पत्नी, 2 मासूम बेटियों और साली के साथ रहता था। उनकी आत्महत्या के बाद, पूरे परिवार में दुख और सदमे का माहौल है। घटना के तीसरे दिन मोहिनी ने भी जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन समय रहते उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिससे उनकी जान बच गई।

इस दुखद घटना को लेकर गौरव गुप्ता के ममेरे भाई नीरज गुप्ता ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। नीरज गुप्ता ने बताया कि मोहिनी गुप्ता पहले भी 7 दिन पहले जहर खाना चाहती थी, जिसके चलते गौरव भी परेशान थे। इसके बावजूद, गौरव के मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है, और यह मामला जांच के अवसर पर है।

गौरव गुप्ता के साथी कर्मचारी और परिवार वालों का कहना है कि उन्हें नौकरी के कारण कोई तनाव नहीं था और उन्हें अन्य कंपनियों से भी जॉब के ऑफर थे।

इस दुखद घटना ने समाज में आत्महत्या के मुद्दे पर और भी गहरा विचार करने को मजबूर किया है और लोग सोशल मीडिया पर इस पर राय व्यक्त कर रहे हैं। परिवार के सदस्यों को उनके दुखी हालात में सहयोग और समर्थन प्रदान करने के लिए स्थानीय समुदाय भी एकजुट हो रहा है।"

गौरव गुप्ता के मौत की असली वजह और आत्महत्या से जुड़े सभी पहलुओं की निष्कर्ष जांच हो रही है।]

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार