बुलंदशहर में विद्या भारती ने 35वें क्षेत्रीय कराटे खेलकूद प्रतियोगिता का किया आयोजन

35वें क्षेत्रीय कराटे खेलकूद प्रतियोगिता में भाऊराव देवरस सरस्वती विद्या मंदिर के प्रतिभागियों ने 19 पदकों में से 11 स्वर्ण पदक, 2 रजत पदक तथा 3 कांस्य पदक जीतकर विद्यालय का नाम रोशन किया।  

Sep 24, 2023 - 17:23
Mar 18, 2024 - 10:58
 0  336
बुलंदशहर में विद्या भारती ने 35वें क्षेत्रीय कराटे खेलकूद प्रतियोगिता का किया आयोजन
भाऊराव देवरस सरस्वती विद्या मंदिर के प्रतिभागियों ने 19 पदकों में से 11 स्वर्ण पदक, 2 रजत पदक तथा 3 कांस्य पदक जीतकर विद्यालय का नाम रोशन किया।  

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर स्थित केशव माधव सरस्वती विद्या मंदिर ककोड़ में विद्या भारती के द्वारा 35वें क्षेत्रीय कराटे खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें भाऊराव देवरस सरस्वती विद्या मंदिर के प्रतिभागियों ने 19 पदकों में से 11 स्वर्ण पदक, 2 रजत पदक तथा 3 कांस्य पदक जीतकर विद्यालय का नाम रोशन किया।

 

विद्या भारती का लक्ष्य

आपकों बता कि, विद्या भारती के द्वारा प्रत्येक वर्ष इस प्रकार की प्रतियोगताएं आय़ोजित की जाती है। जिसका उद्देश्य आज की युवा पीढ़ी को शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत बनाना है। देश के हर विद्यार्थी के अंदर स्वामी विवेकानन्द जी जैसा व्यकित्व निर्माण करना विद्या भारती का मूल उद्देश्य है।

 

प्रतियोगिता करने का उद्देश्य

इस प्रतियोगिता के माध्यम से युवाओं को शारीरिक रूप से उनकी उच्चतम स्तरीय कौशल का प्रदर्शन करने का मौका मिलता है। और स्कूलों में इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में सहभागिता से ही युवा राष्ट्रीय-अतंराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन करते है।

 

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Abhishek Chauhan भारतीय न्यूज़ का सदस्य हूँ। एक युवा होने के नाते देश व समाज के लिए कुछ कर गुजरने का लक्ष्य लिए पत्रकारिता में उतरा हूं। आशा है की आप सभी मुझे आशीर्वाद प्रदान करेंगे। जिससे मैं देश में समाज के लिए कुछ कर सकूं। सादर प्रणाम।