दिल्ली संगम विहार में 17 वर्षीय किशोर इरफान की चाकू से हत्या

एडिशनल डीसीपी अचिन गर्ग ने बताया, आज शाम 6:30 बजे 17 वर्षीय इरफान की मौत की सूचना मिली थी। इरफान अभी संप्रेक्षण गृह से बाहर आया था। आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीम बनाई गई हैं।

Sep 20, 2024 - 20:07
Sep 20, 2024 - 20:11
 0  2
दिल्ली संगम विहार में 17 वर्षीय किशोर इरफान की चाकू से हत्या

दिल्ली: संगम विहार में 17 वर्षीय किशोर इरफान की चाकू से हत्या

दिल्ली के संगम विहार इलाके में 17 वर्षीय किशोर इरफान की चाकू मारकर हत्या का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई।

एडिशनल डीसीपी अचिन गर्ग ने बताया कि इरफान की हत्या की सूचना शाम 6:30 बजे मिली। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि इरफान हाल ही में संप्रेक्षण गृह से बाहर आया था।

गर्ग ने कहा, "हमने आरोपियों की पहचान के लिए कई टीमों का गठन किया है। हमें उम्मीद है कि जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।" घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है, जो सबूत इकट्ठा कर रही है।

स्थानीय निवासियों ने बताया कि इरफान एक सामान्य किशोर था और उसके साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। यह हत्या एक सुनियोजित अपराध का हिस्सा हो सकती है। पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी जुटाने के लिए आस-पास के CCTV कैमरों की फुटेज भी खंगालने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है, और स्थानीय लोग सुरक्षा के मामले में चिंतित हैं। पुलिस ने निवासियों से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत दें।

इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है और पुलिस ने सभी संभावित दिशाओं में जांच शुरू कर दी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Amit Chauhan Ex-VICE PRISEDENT JAMIA UNIVERSITY, NEW DELHI (ABVP) Ex- Executive member Delhi PRANT (ABVP)