लखनऊ में मोहन भागवत की उपस्थिति में संघ पदाधिकारियों की बैठक शुरू

Sep 23, 2023 - 14:39
Mar 18, 2024 - 11:30
 0  8
लखनऊ में मोहन भागवत की उपस्थिति में संघ पदाधिकारियों की बैठक शुरू
मोहन भागवत की उपस्थिति में संघ पदाधिकारियों की बैठक

लखनऊ, 23 सितंबर:- राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत की मौजूदगी में संघ पदाधिकारियों की बैठक शनिवार को निरालानगर के सरस्वती कुंज स्थित सरस्वती विद्या मंदिर में शुरू हुई। बैठक में डॉ. भागवत अवध प्रांत के पदाधिकारियों के साथ संघ कार्य विस्तार, शताब्दी वर्ष की कार्य योजना और अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में संघ की भूमिका पर चर्चा करेंगे।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत की मौजूदगी में संघ पदाधिकारियों की बैठक शनिवार को निरालानगर के सरस्वती कुंज स्थित सरस्वती विद्या मंदिर में शुरू हुई. बैठक में डॉ. भागवत व अवध प्रांत के पदाधिकारियों के साथ संघ कार्य विस्तार, शताब्दी वर्ष की कार्य योजना और अयोध्या में मन्दिर के उद्घाटन में संघ की भूमिका पर चर्चा करेंगे.

सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली कि, चार दिवसीय प्रवास पर लखनऊ पहुंचे डॉ. भागवत, पूरे समय निरालानगर में ही रहेंगे। इस दौरान वह प्रत्येक दिन अलग-अलग कार्य विभागों के संबंध में चर्चा व मार्गदर्शन करेंगे. लखनऊ में चल रही बैठक में सरसंघचालक का फोकस संघ द्वारा संचालित गतिविधियों पर रहेगा. समाज में परिवर्तन लाने के उद्देश्य से संघ के स्वयंसेवक धर्मजागरण, गोसेवा, ग्राम विकास, सामाजिक समरसता, पर्यावरण एवं कुटुम्ब प्रबोधन के क्षेत्र में काम करते हैं. बैठक में सामाजिक समरसता, पर्यावरण एवं कुटुम्ब प्रबोधन पर विशेष चर्चा होगी।

 

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Abhishek Chauhan भारतीय न्यूज़ का सदस्य हूँ। एक युवा होने के नाते देश व समाज के लिए कुछ कर गुजरने का लक्ष्य लिए पत्रकारिता में उतरा हूं। आशा है की आप सभी मुझे आशीर्वाद प्रदान करेंगे। जिससे मैं देश में समाज के लिए कुछ कर सकूं। सादर प्रणाम।