बाइक की रफ्तार, रोमांच का आगाज, देखिये गौतमबुद्ध नगर में

Sep 22, 2023 - 10:43
Mar 18, 2024 - 10:36
 0  7
बाइक की रफ्तार, रोमांच का आगाज, देखिये गौतमबुद्ध नगर में
बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट (BIC) में शुक्रवार सुबह, मोटोजीपी भारत 2023 का आगाज


ग्रेटर नोएडा। बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट (BIC) में शुक्रवार सुबह यानि आज रफ्तार के रोमांच के साथ मोटोजीपी भारत 2023 का आगाज होने वाला है। बीआईसी ट्रैक पर होने वाले अंतरराष्ट्रीय बाइक रेस में 360 किमी/घंटे की गति से बाइक सवार राइडर्स फर्राटा भरेंगे। मोटोजीपी भारत का उद्घाटन सद्गुरु जग्गी वासुदेव करेंगे। इस अवसर पर बॉलीवुड समेत अन्य कई क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां भी मौजूद रहेंगी। वहीं, 24 सितंबर को फाइनल रेस में विजेताओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुरस्कृत करेंगे।
कब क्या
[1] 22 सितंबर सभी राइडर बुद्ध सर्किट के ट्रैक पर बाइक रेस : का अभ्यास करेंगे। राइडर्स बुद्ध सर्किट की थाह लेंगे।
[2] 23 सितंबर मोटो जीपी, मोटो जीपी-दो और मोटो जीपी-तीन के राइडर क्वालीफाइंग रेस में पोल पोजीशन के लिए रेस करेंगे।
[3] 24 सितंबर : रेस के तीनों वर्गों के फाइनल मुकाबले होंगे।

टिकट लेने के साथ पार्किंग का भी है, विकल्प। 
मोटोजीपी देखने आने वाले बुद्ध सर्किट में टिकट खरीदते समय पार्किंग का भी विकल्प है। टिकट खरीदने के दौरान दर्शक वाहन पार्क कर सकेंगे। प्रत्येक सीट स्टैंड के करीब ही पार्किंग है। इसके अलावा तीन पार्किंग अन्यत्र भी बनाई गई हैं। सर्किट के बाहर  C-1,  C-2, C-2 के नाम बनी पार्किंग में वाहन खड़ा कर सकते हैं। यह पार्किंग गलगोटिया विश्वविद्यालय के पास बनी हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Abhishek Chauhan भारतीय न्यूज़ का सदस्य हूँ। एक युवा होने के नाते देश व समाज के लिए कुछ कर गुजरने का लक्ष्य लिए पत्रकारिता में उतरा हूं। आशा है की आप सभी मुझे आशीर्वाद प्रदान करेंगे। जिससे मैं देश में समाज के लिए कुछ कर सकूं। सादर प्रणाम।