तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे मोदी 7:15 पर

मोदी के प्रधानमंत्री बनने से देश में एक बार फिर स्थिरता और विकास की उम्मीदें जाग उठी हैं। समारोह में विभिन्न गणमान्य व्यक्ति, विदेशी अतिथि और भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

Jun 8, 2024 - 13:14
 0  5

तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे मोदी 7:15 पर 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार, 9 जून 2024 को शाम 7:15 बजे लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को मोदी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया और प्रधानमंत्री पद के लिए मनोनीत किया। शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन राष्ट्रपति भवन में होगा।

नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में 2024 के आम चुनाव में शानदार जीत हासिल की है, जिसके बाद उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का मौका मिल रहा है। शपथ ग्रहण समारोह के लिए निमंत्रण पत्र की तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें समारोह का स्थान और समय स्पष्ट रूप से लिखा हुआ है।

मोदी के प्रधानमंत्री बनने से देश में एक बार फिर स्थिरता और विकास की उम्मीदें जाग उठी हैं। समारोह में विभिन्न गणमान्य व्यक्ति, विदेशी अतिथि और भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी अपनी आगामी योजनाओं और प्राथमिकताओं को लेकर जनता के सामने अपने विचार भी रख सकते हैं।

इस ऐतिहासिक अवसर पर नरेंद्र मोदी के समर्थकों में उत्साह और खुशी की लहर है, और देशभर में इसे लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेना नरेंद्र मोदी के राजनीतिक करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार