आप ने लगाया घोटाले के गवाह और भाजपा के बीच संबंध का आरोप

सीएम को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि इनमें दूसरा बयान शरतचंद्र रेड्डी का है,

Mar 31, 2024 - 22:02
 0  2
आप ने लगाया घोटाले के गवाह और भाजपा के बीच संबंध का आरोप

आप ने लगाया घोटाले के गवाह और भाजपा के बीच संबंध का आरोप

दिल्ली के मंत्री और आप नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए।

आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को कथित आबकारी घोटाले के गवाह और भाजपा के बीच संबंध का आरोप लगाया और ईडी को इसकी जांच करने की चुनौती दी। इस मुद्दे पर आप के चार नेताओं ने प्रेसवार्ता कर भाजपा पर हमला बोला। 

आप की वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज, आप नेता जस्मिन शाह और प्रियंका कक्कड़ ने प्रेसवार्ता में आरोप लगाया कि जिस राघव मगुंटा रेड्डी को आबकारी नीति मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया था, उनके पिता मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी को भाजपा की सहयोगी टीडीपी ने लोस चुनाव में मैदान में उतारा है। अब भाजपा उनके लिए वोट भी मांगेगी। इन दोनों से ईडी ने केजरीवाल के खिलाफ बयान दिलवाया है।

आप ने लगाया आबकारी नीति घोटाले के गवाह और भाजपा के बीच संबंध का आरोप, ईडी  को जांच की चुनौती दी

आप नेताओं ने ईडी को चुनौती दी कि अगर एजेंसी स्वतंत्र रूप से काम कर रही है तो वह इस संबंध को रिकार्ड में लाए और इसकी जांच करे। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा का शराब व्यापारियों की तथाकथित 'साउथ लाबी' से संबंध है। उन्होंने कहा कि तीन हजार पेज की ईडी की चार्जशीट में केवल चार बयानों में केजरीवाल का जिक्र है, 

इन्हीं चार बयानों पर सीएम को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि इनमें दूसरा बयान शरतचंद्र रेड्डी का है, जिसने पहले कहा कि वह केजरीवाल को नहीं जानते व बाद में ईडी के दबाव में बयान दिया। यह वही व्यक्ति है जो 55 करोड़ रुपये भाजपा को इलेक्टोरल बांड के माध्यम से दे चुका है।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

सम्पादक देश विदेश भर में लाखों भारतीयों और भारतीय प्रवासियों लोगो तक पहुंचने के लिए भारत का प्रमुख हिंदी अंग्रेजी ऑनलाइन समाचार पोर्टल है जो अपने देश के संपर्क में रहने के लिए उत्सुक हैं। https://bharatiya.news/ आपको अपनी आवाज उठाने की आजादी देता है आप यहां सीधे ईमेल के जरिए लॉग इन करके अपने लेख लिख समाचार दे सकते हैं. अगर आप अपनी किसी विषय पर खबर देना चाहते हें तो E-mail कर सकते हें newsbhartiy@gmail.com