भारत और श्रीलंका का पहला वनडे मैच टाई

47 गेंदों में 58 रन बनाकर टीम का रन रेट बनाए रखा। हालांकि, शुभमन गिल और विराट कोहली के जल्दी आउट होने से टीम दबाव में आ गई।

Aug 2, 2024 - 20:50
 0  5
भारत और श्रीलंका का पहला वनडे मैच टाई

भारत और श्रीलंका का पहला वनडे मैच टाई

भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो में खेला गया पहला वनडे मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंचकर टाई हो गया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार शुरुआत दिलाई, 47 गेंदों में 58 रन बनाकर टीम का रन रेट बनाए रखा। हालांकि, शुभमन गिल और विराट कोहली के जल्दी आउट होने से टीम दबाव में आ गई।

वॉशिंग्टन सुंदर और श्रेयस अय्यर भी बड़ी पारी खेलने में असफल रहे। केएल राहुल और अक्षर पटेल की 57 रन की साझेदारी ने टीम को संभालने की कोशिश की, लेकिन आखिर में यह प्रयास बेकार गया। राहुल ने 31 और अक्षर ने 33 रन बनाए।

श्रीलंका की ओर से चरिथ असलंका ने अंतिम ओवर में दो विकेट लेकर मैच का पासा पलट दिया। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 230 रन बनाए थे, जिसमें दुनिथ वेल्लालागे के नाबाद 67 और पथुम निसंका के 56 रन शामिल थे।

आखिरी ओवर में शिवम दुबे ने एक चौका लगाकर उम्मीदें जगाईं, लेकिन अगली ही गेंद पर आउट हो गए। अर्शदीप सिंह भी बिना रन बनाए पवेलियन लौट गए, जिससे मैच टाई हो गया। इस रोमांचक मुकाबले ने दर्शकों का दिल जीत लिया, लेकिन टीम इंडिया की जीत की उम्मीदें अधूरी रह गईं।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार