महालक्ष्मी मर्डर के 59 टुकड़ों में मिली लाश CCTV और ट्रॉली बैग से कातिल का सुराग

21 सितंबर को बेंगलुरु के बॉवरिंग सरकारी अस्पताल में महालक्ष्मी के शव का पोस्टमार्टम किया गया, जिसके बाद पता चला कि लाश के टुकड़े 30-40 नहीं, बल्कि 59 थे। पुलिस के अनुसार, यह मामला 19 दिन पुराना है

Sep 25, 2024 - 14:41
Sep 25, 2024 - 14:47
 0  39
महालक्ष्मी मर्डर के 59 टुकड़ों में मिली लाश CCTV और ट्रॉली बैग से कातिल का सुराग

महालक्ष्मी मर्डर के 59 टुकड़ों में मिली लाश CCTV और ट्रॉली बैग से कातिल का सुराग

बेंगलुरु के व्यालीकवल इलाके में 29 वर्षीय महालक्ष्मी की बेरहमी से हत्या कर दी गई, जिसके बाद उसकी लाश के 59 टुकड़े मिले। इस खौफनाक मर्डर केस ने पूरे शहर को झकझोर दिया है। पुलिस अब तक की जांच में कई अहम सुराग जुटा चुकी है, जिससे कातिल तक पहुंचने में मदद मिल रही है।

कैसे हुआ खुलासा?

21 सितंबर को बेंगलुरु के बॉवरिंग सरकारी अस्पताल में महालक्ष्मी के शव का पोस्टमार्टम किया गया, जिसके बाद पता चला कि लाश के टुकड़े 30-40 नहीं, बल्कि 59 थे। पुलिस के अनुसार, यह मामला 19 दिन पुराना है, जब महालक्ष्मी का कत्ल हुआ था।

कमरे में मिले सुराग

महालक्ष्मी के कमरे से पुलिस ने एक ट्रॉली बैग और फ्रिज में लाश के टुकड़े बरामद किए। पुलिस को शक है कि कातिल ने इन टुकड़ों को बैग में भरकर ठिकाने लगाने की कोशिश की, लेकिन इलाके की भीड़भाड़ के चलते वह ऐसा करने में नाकाम रहा।

कातिल की पहचान

सीसीटीवी फुटेज और कातिल के भाई की गवाही के आधार पर पुलिस को सुराग मिला है। कातिल, जो पेशे से हेयर ड्रेसर है, पश्चिम बंगाल का रहने वाला बताया जा रहा है। उसके भुवनेश्वर होते हुए पश्चिम बंगाल भागने की जानकारी मिली है।

कातिल के बयान और सीसीटीवी सबूत

बेंगलुरु पुलिस को कातिल के भाई ने बताया कि कातिल ने खुद उसे महालक्ष्मी की हत्या की बात बताई थी। इसके अलावा, इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कातिल की तस्वीरें कैद हो गई हैं।

टुकड़ों में मिली लाश और पोस्टमार्टम रिपोर्ट

महालक्ष्मी की लाश 21 सितंबर को तीन मंजिला घर की पहली मंजिल पर स्थित उसके कमरे से बरामद की गई। लाश को एक फ्रिज में छिपाया गया था और पोस्टमार्टम के दौरान खुलासा हुआ कि महालक्ष्मी के शव को कातिल ने 59 टुकड़ों में बांटा था। बॉवरिंग अस्पताल के मुर्दाघर के कर्मचारी भी इतनी ज्यादा विभाजित लाश देख कर हैरान रह गए थे।

कमरे से मिले सुराग

महालक्ष्मी के कमरे से पुलिस ने एक ट्रॉली बैग भी बरामद किया। ऐसा माना जा रहा है कि कातिल ने लाश के टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए बैग का इस्तेमाल करने की योजना बनाई थी, लेकिन इलाके की भीड़भाड़ के कारण वह ऐसा करने में असफल रहा। पुलिस की शुरुआती जांच में यह भी संकेत मिला कि कत्ल और लाश के टुकड़े इसी कमरे में किए गए थे, क्योंकि लाश को बाहर से लाना मुश्किल था।

कातिल की पहचान और फरारी

पुलिस के मुताबिक, कातिल ने कत्ल के बाद अपने भाई को इस जघन्य अपराध के बारे में बताया था। वह फिलहाल फरार है और पश्चिम बंगाल में छिपा हुआ है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से भी कई महत्वपूर्ण सुराग जुटाए हैं। फुटेज में कातिल के हुलिए की पहचान हो चुकी है और पुलिस टीमें उसे पकड़ने के लिए पश्चिम बंगाल और ओडिशा में सक्रिय हैं।

कातिल के पेशे से जुड़ी जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार, कातिल पेशे से हेयर ड्रेसर है और महालक्ष्मी के साथ उसका करीबी रिश्ता था। हत्या के बाद वह बेंगलुरु छोड़कर भुवनेश्वर होते हुए पश्चिम बंगाल भाग गया। महालक्ष्मी के पति हेमंत ने पहले एक और दोस्त अशरफ पर संदेह जताया था, लेकिन अब पुलिस का ध्यान कातिल की ओर है, जिसने खुद यह अपराध स्वीकार किया है।

सीसीटीवी फुटेज और पुलिस का दावा

पुलिस के मुताबिक, व्यालीकवल इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों ने कातिल के आने-जाने की तस्वीरें कैद की हैं। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि कातिल की पहचान हो चुकी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

अगला कदम

बेंगलुरु पुलिस की टीमें पश्चिम बंगाल और ओडिशा भेजी गई हैं, ताकि कातिल को गिरफ्तार किया जा सके।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Bharatiyanews हमारा अपना समाचार आप सब के लिए|