वंदे भारत ट्रेन में बदसलूकी का आरोप: कांग्रेस का BJP पर निशाना

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि सरकार द्वारा शुरू की गई यह ट्रेन विवादों में घिर गई है। इस मामले ने राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी है,

Sep 1, 2024 - 06:36
 0  11
वंदे भारत ट्रेन में बदसलूकी का आरोप: कांग्रेस का BJP पर निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तीन नई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई, जो चेन्नई-नागरकोइल, मदुरै-बेंगलुरु और मेरठ-लखनऊ के बीच संचालित होंगी। इन ट्रेनों की शुरुआत से यात्रियों में उत्साह है और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद भी कहा है।

हालांकि, इस मौके पर कांग्रेस ने एक गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। कांग्रेस का दावा है कि मेरठ से लखनऊ के लिए रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन में एक लड़की से बदसलूकी की गई। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि ट्रेन के शुरू होते ही कुछ BJP नेताओं ने इसमें अपना कब्जा जमा लिया और जब एक महिला यात्री खाना लेने जा रही थी, तो उससे बदसलूकी और मारपीट की गई। कांग्रेस ने इस घटना को BJP के चाल, चरित्र और चेहरे का उदाहरण बताया है।

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि सरकार द्वारा शुरू की गई यह ट्रेन विवादों में घिर गई है। इस मामले ने राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी है, जहां विपक्ष ने इसे सुरक्षा और नैतिकता के मुद्दे से जोड़ा है।

सरकार या BJP की ओर से इस आरोप पर अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर चर्चा तेज है। जनता इस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रही है, और मामले की सच्चाई की जांच की मांग की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार