मैनपुरी में गणेश विसर्जन के दौरान एक व्यक्ति नदी में डूबा कार्तिक कश्यप

मैनपुरी ADM राम जी मिश्रा ने बताया, "देवी रोड निवासी कार्तिक कश्यप अपने दोस्तों के साथ रात में गणपति विसर्जन के लिए नदी में गए थे... नदी में उनकी तलाश की जा रही है। गोताखोर उन्हें ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं

Sep 17, 2024 - 06:27
Sep 17, 2024 - 19:11
 0  43
मैनपुरी में गणेश विसर्जन के दौरान एक व्यक्ति नदी में डूबा कार्तिक कश्यप

मैनपुरी में गणेश विसर्जन के दौरान एक व्यक्ति नदी में डूबा

मैनपुरी, उत्तर प्रदेश: गणेश चतुर्थी के अवसर पर मैनपुरी जिले में गणेश विसर्जन के दौरान एक दुखद घटना घटित हुई है। देवी रोड निवासी कार्तिक कश्यप अपने दोस्तों के साथ नदी में गणपति प्रतिमा का विसर्जन करने गए थे, जहां वह अचानक नदी में डूब गए।

उप जिला अधिकारी (ADM) राम जी मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया, "कार्तिक कश्यप अपने दोस्तों के साथ रात में गणेश प्रतिमा विसर्जन के लिए नदी में गए थे। इस दौरान वह नदी में डूब गए। उनकी तलाश के लिए स्थानीय गोताखोरों की एक टीम लगाई गई है। गोताखोर लगातार नदी में तलाश कर रहे हैं और इस प्रयास में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है।"

स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर राहत कार्यों में मदद की है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नदी में पानी का बहाव तेज होने के कारण खोज अभियान में कठिनाइयां आ रही हैं, लेकिन वे पूरी कोशिश कर रहे हैं कि कार्तिक कश्यप को जल्दी से जल्दी खोजा जा सके।

इस घटना से इलाके में गहरी शोक की लहर दौड़ गई है और स्थानीय लोग घटना स्थल पर इकट्ठा होकर खोज अभियान में मदद कर रहे हैं। प्रशासन ने क्षेत्रवासियों से अपील की है कि वे किसी भी असामान्य गतिविधि की सूचना तुरंत अधिकारियों को दें और स्थिति को नियंत्रित रखने में सहायता करें।

कार्तिक कश्यप के परिवार वाले भी घटना से गहरे दुखी हैं और उनके परिवार का कहना है कि वे आशा करते हैं कि प्रशासन जल्द ही उन्हें ढूंढ लेगा।

नदी में डूबे व्यक्ति के खोजने की प्रक्रिया जारी है, और अधिकारियों ने इस संवेदनशील मामले में सभी आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

UP HAED सामचार