रश्मिका मंदाना बनीं साइबर क्राइम की राष्ट्रीय ब्रांड एंबेसडर

इंस्टाग्राम पर एक संदेश में कहा, "आइए हम सब मिलकर खुद के लिए और आने वाली पीढ़ियों के लिए एक सुरक्षित साइबर स्पेस बनाएं।

Oct 16, 2024 - 21:11
Oct 16, 2024 - 21:11
 0  2
रश्मिका मंदाना बनीं साइबर क्राइम की राष्ट्रीय ब्रांड एंबेसडर

रश्मिका मंदाना बनीं साइबर क्राइम की राष्ट्रीय ब्रांड एंबेसडर

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को मंगलवार को भारतीय साइबर क्राइम समन्वय केंद्र (आइसी) का राष्ट्रीय ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। यह केंद्र भारत में साइबर अपराध से निपटने के लिए गृह मंत्रालय की एक महत्वपूर्ण पहल है।

रश्मिका ने अपनी पहचान 'पुष्पा: द राइज', 'डियर कामरेड', और 'एनिमल' जैसी चर्चित फिल्मों के माध्यम से बनाई है। हाल ही में, वह तब सुर्खियों में आईं जब इंटरनेट मीडिया पर उनका एक डीप फेक वीडियो प्रसारित हुआ। इस अनुभव ने उन्हें साइबर अपराधों के प्रति जागरूक होने की प्रेरणा दी।

रश्मिका ने इस नए पद के संबंध में कहा, "हमारी ऑनलाइन दुनिया की रक्षा करने के लिए कड़े उपाय करने का समय आ गया है।" उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक संदेश में कहा, "आइए हम सब मिलकर खुद के लिए और आने वाली पीढ़ियों के लिए एक सुरक्षित साइबर स्पेस बनाएं।"

ब्रांड एंबेसडर के रूप में, रश्मिका ने लोगों को साइबर अपराधों से बचाने और जागरूकता फैलाने की अपनी प्रतिबद्धता जताई है। उनके इस कदम से उम्मीद है कि वे लोगों को साइबर सुरक्षा के महत्व के बारे में शिक्षित करने में सफल होंगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

सम्पादक देश विदेश भर में लाखों भारतीयों और भारतीय प्रवासियों लोगो तक पहुंचने के लिए भारत का प्रमुख हिंदी अंग्रेजी ऑनलाइन समाचार पोर्टल है जो अपने देश के संपर्क में रहने के लिए उत्सुक हैं। https://bharatiya.news/ आपको अपनी आवाज उठाने की आजादी देता है आप यहां सीधे ईमेल के जरिए लॉग इन करके अपने लेख लिख समाचार दे सकते हैं. अगर आप अपनी किसी विषय पर खबर देना चाहते हें तो E-mail कर सकते हें newsbhartiy@gmail.com