अयोध्या में होटल में कमरा नहीं मिल रहा टीवी के लक्ष्मण कैसे जायेंगे श्री राम के दर्शन करने ?

Sunil Lahiri In Ayodhya: पिछले दिनों टीवी के राम-सीता और लक्ष्मण यानी अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें तीनों कलाकार अयोध्या नगरी में घूमते दिखे थे. रामायण की कास्ट अयोध्या शूटिंग के लिए पहुंची थी, जिसे लेकर हाल ही में सुनील लहरी ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

Jan 19, 2024 - 08:36
Jan 19, 2024 - 08:37
 0  35
अयोध्या में होटल में कमरा नहीं मिल रहा टीवी के लक्ष्मण कैसे जायेंगे श्री राम के दर्शन करने ?
सुनील लहरी पिछले दिनों अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया के साथ अयोध्या पहुंचे थे

मुंबईः इन दिनों पूरे देश में सिर्फ श्रीराम के स्वागत की ही तैयारियां चल रही हैं. खासकर अयोध्या में तो पूरा माहौल ही राममय हो गया है. अयोध्या में जोरों-शोरों से श्रीराम के स्वागत की तैयारी हो रही है. श्रीराम के स्वागत के लिए पूरे अयोध्या को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है.

यहां हर रोज दिवाली जैसा माहौल है. इस बीच पिछले दिनों टीवी के राम-सीता और लक्ष्मण यानी अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें इन कलाकारों को अयोध्या नगरी में घूमते देखा गया था. ये तीनों कलाकार अपने एल्बम की शूटिंग के चलते अयोध्या पहुंचे थे. अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी को अयोध्या की सड़कों में घूमते देख, यहां उनके फैंस की भीड़ भी लग गई.

पहले कहा जा रहा था कि राम मंदिर उद्घाटन के चलते तीनों कलाकार अयोध्या पहुंचे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. ये कलाकार अपने एल्बम की शूटिंग के चलते अयोध्या पहुंचे थे. सुनील लहरी ने इस वीडियो के बारे में आजतक से बातचीत की और कहा- ‘दरअसल, हम एक भजन की शूटिंग के चलते अयोध्या गये थे. वहां जाकर हमें जो प्यार और सम्मान मिला, उसकी किसी से तुलना ही नहीं की जा सकती है. ये शूटिंग लंबे समय से प्लान थी. प्रोड्यूसर चाहते थे कि अयोध्या में श्रीराम के स्वागत के साथ यानी 22 जनवरी को ये गाना रिलीज किया जाए, इसलिए ये गाना अब लोगों के बीच आएगा.’

‘हम अयोध्या में तीन दिन के लिए रुके थे और यहां की सड़कों में शूटिंग की. अयोध्या में इन दिनों जो माहौल है, उसे देखकर लग ही नहीं रहा कि ये कोई शहर है, क्योंकि हम वहां 2 साल पहले भी शूट के लिए गए थे. शहर बहुत बदल गया है. खासकर यहां की हवाओं में भी एक अजब सी एनर्जी है. पूरा शहर धर्म में लीन हो चुका है. वहां की सड़क किनारे की दुकानों से लेकर मकान तक सब भक्ति के रंग में रंगे हैं. शहर बहुत ही साफ हो चुका है. हनुमान गणी का रास्ता भी बहुत बदल चुका है. सड़कें चौड़ी हो गई हैं और होटल, दुकानों हर जगह बस श्रीराम के गाने सुनाई दे रहे हैं.’

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Entertainment news letter