Google पर सर्च किए जाने वाले सबसे ज्यादा सवाल

गूगल पर इन दिनों सबसे ज्यादा क्या सर्च किया जाता है। इस विषय को लेकर GLOBAL SEARCH VOLUME के द्वारा पिछले 6 माह का डेटा एकत्र किया गया। इसमें उन सभी कीवर्ड्स पर ध्यान दिया गया।

May 24, 2024 - 09:10
May 24, 2024 - 10:10
 0  92
Google पर सर्च किए जाने वाले सबसे ज्यादा सवाल

गूगल पर सर्च किए जाने वाले सबसे ज्यादा सवाल

आज के समय में गूगल एक ऐसा माध्यम बन चुका है। जो की आम-जनमानस की अधिकतम समस्याओं का समाधान सुलभता से कर सकता है। व्यक्ति रास्ता भूल जाए तो गूगल, कोई तथ्य जुटाना हो तो गूगल, किसी से संवाद का माध्यम भी गूगल, खाना रोटी कपड़ा मकान की पूर्ति भी गूगल ही करने लगा है। हमारे मन में कोई भी सवाल आता है, इससे हमें तुंरत संबंधित जानकारी उपलब्ध हो जाती है। सूईं से लेकर व्यक्ति के आम जन जीवन की पूर्ति गूगल ही करने ही लगा है। लेकिन इसके लिए एक खास तकनीक हर उपयोगकर्ता को अपने अंदर लानी होगी वह है किसी खास विषय को खास तरीके से खोजना।

आप भी दिन में जरूर कई बार गूगल पर कुछ न कुछ सर्च करते ही होंगे। पर क्या आप जानते हैं कि, गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च क्या किया जाता है? वो कौन से सवाल हैं, जिसे अब तक सबसे ज्यादा सर्च किया गया है? 

गूगल पर सर्च किए जाने वाले सबसे ज्यादा सवाल

गूगल पर इन दिनों सबसे ज्यादा क्या सर्च किया जाता है। इस विषय को लेकर GLOBAL SEARCH VOLUME के द्वारा पिछले 6 माह का डेटा एकत्र किया गया। इसमें उन सभी कीवर्ड्स पर ध्यान दिया गया। जिससे संबंधित सवाल लोगों ने इस SEARCHING PLATFORM पर सबसे ज्यादा ढूंढे। क्या होते हैं वो सवाल जो कि गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाते है। 

आईये जानते है।

शरीर को फिट कैसे रखें, डिप्रेशन से छुटकारा कैसे पाएं, शरीर के लिए बेहतर डाइट प्लान, सर्च आइटम्स में HOW TO LOSE BELLY FAT, HOW TO MAKE MONEY, WHERE IS MY PHONE और HOW TO BOIL EGGS जैसे TOPICS भी काफी ट्रे़डिंग रहे हैं। हालांकि जिस KEYWORD को सबसे ज्यादा बार देखा गया वह था WHAT IS MY IP यानी मेरा आईपी क्या है? 

अपडेट जारी..... 

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Abhishek Chauhan भारतीय न्यूज़ का सदस्य हूँ। एक युवा होने के नाते देश व समाज के लिए कुछ कर गुजरने का लक्ष्य लिए पत्रकारिता में उतरा हूं। आशा है की आप सभी मुझे आशीर्वाद प्रदान करेंगे। जिससे मैं देश में समाज के लिए कुछ कर सकूं। सादर प्रणाम।