CM योगी ने स्वामी श्री शिवशंकर चैतन्य भारती जी महाराज के निधन पर जताया शोक

स्वामी श्री शिवशंकर चैतन्य भारती जी को उनके अनुयायी भगवान विश्वनाथ के चलते-फिरते स्वरुप के रूप में मानते हैं।

Apr 7, 2024 - 21:40
 0  12
CM योगी ने स्वामी श्री शिवशंकर चैतन्य भारती जी महाराज के निधन पर जताया शोक

चैतन्य भारती जी का जाना आध्यात्मिक जगत के लिए अपूरणीय क्षति : मुख्यमंत्री

लखनऊ, 7 अप्रैल: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काशी के पूज्य संत व मनीषी स्वामी श्री शिवशंकर चैतन्य भारती जी महाराज के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर पोस्ट किया है। मुख्यमंत्री ने लिखा है कि चैतन्य भारती जी का जाना संत समाज और आध्यात्मिक जगत के लिए अपूरणीय क्षति एवं अथाह दुःख का क्षण है। उनके ब्रह्मलीन होने से एक युग का अंत हुआ है। मुख्यमंत्री ने उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा, ''बाबा विश्वनाथ से प्रार्थना है कि दिव्यात्मा को अपने परमधाम में स्थान और उनके शिष्यों व अनुयायियों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति।'' 

बता दें कि श्री काशी विश्वनाथ जी के परम भक्त, स्वामी श्री शिवशंकर चैतन्य भारती जी को उनके अनुयायी भगवान विश्वनाथ के चलते-फिरते स्वरुप के रूप में मानते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Abhishek Chauhan भारतीय न्यूज़ का सदस्य हूँ। एक युवा होने के नाते देश व समाज के लिए कुछ कर गुजरने का लक्ष्य लिए पत्रकारिता में उतरा हूं। आशा है की आप सभी मुझे आशीर्वाद प्रदान करेंगे। जिससे मैं देश में समाज के लिए कुछ कर सकूं। सादर प्रणाम।