राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास का बड़ा बयान: पहली बारिश में छत चूने की बात कही

अयोध्या में राम मंदिर से जुड़ी बड़ी ख़बर, श्री राम मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास का बड़ा दावा, कहा, राम मंदिर की छत से टपक रहा है पानी, जिसकी वजह से मंदिर में जलभराव.

Jun 24, 2024 - 19:33
Jun 24, 2024 - 19:49
 0  15
राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास का बड़ा बयान: पहली बारिश में छत चूने की बात कही
राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास का बड़ा बयान: पहली बारिश में छत चूने की बात कही

अयोध्या के श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने राम मंदिर के निर्माण कार्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जुलाई 2025 तक राम मंदिर का निर्माण कार्य पूरा होगा  इसके साथ ही उन्होंने मंदिर के निर्माण पर कहा  जहां रामलला विराजमान हैं, वहां पहली ही बारिश में पानी चूने लगा है, और उसको पहले ठीक करना चाहिए जिससे आने वाले श्रद्धा लोगों को दिक्कत न होनी चाहिए।

मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने क्या कहा?

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा, "यह बहुत आश्चर्य की बात है. इतने सारे इंजीनियर यहां हैं और प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को आयोजित की गई थी, लेकिन छत से पानी लीक हो रहा है. पानी बरसेगा तो छत लीक होगा, ऐसा किसी ने नहीं सोचा होगा. पहले भी हुआ था लेकिन इतना नहीं हुआ जितना इस बार लीक हुआ. इस बार के बारिश में जितना पानी अंदर गिरा, वो बहुत आश्चर्यजनक है." 

आचार्य सत्येंद्र दास ने राम मंदिर के निर्माण कार्य पर बोलते हुए कहा, "ये 2024 है और एक साल बाद 2025 है, एक ही वर्ष में मंदिर का कार्य निर्माण पूरा होना संभव होगा " उन्होंने आगे कहा, "जहां रामलला विराजमान हैं, 

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएँ

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं। X.com (पूर्व में ट्विटर) पर लोगों ने इस मुद्दे पर अपनी राय दी है।

 

@PrakashSingh ने लिखा, "अगर राम मंदिर में पहली ही बारिश में पानी चूने लगा है तो ये गंभीर समस्या है। इसकी जांच होनी चाहिए।"

AnjaliSharma ने लिखा, "2025 तक राम मंदिर का निर्माण कार्य पूरा होना असंभव है। मुख्य पुजारी की बातों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।"

SandeepVerma ने ट्वीट किया, "राम मंदिर का निर्माण महत्वपूर्ण है और अगर कोई समस्या है तो उसे जल्द से जल्द सुलझाना चाहिए।"

RadhaKrishna ने लिखा, "रामलला की पवित्र स्थली में कोई भी कमी नहीं होनी चाहिए।"

इन प्रतिक्रियाओं से स्पष्ट है कि लोग इस मुद्दे को लेकर चिंतित हैं और निर्माण कार्य   पर सवाल उठा रहे हैं। अब देखना होगा कि इस मामले में आगे क्या कार्रवाई होती है।

राम मंदिर की छत चूने के मामले पर संजय सिंह का निशाना, 'इसलिए अयोध्या में 

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राम के नाम पर चंदा चोरी नहीं चलेगी.

 

आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राम के नाम पर चंदा चोरी नहीं चलेगी. इसलिए प्रभु श्री राम ने अयोध्या में आप लोगों को हराया है.

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

UP HAED सामचार