टी20 विश्व कप जीत के बाद स्वदेश लौटेगी टीम इंडिया

Jul 2, 2024 - 19:51
 0  2
टी20 विश्व कप जीत के बाद स्वदेश लौटेगी टीम इंडिया
टी20 विश्व कप जीत के बाद स्वदेश लौटेगी टीम इंडिया, BCCI ने की विशेष फ्लाइट की व्यवस्था
टी20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम तूफान के कारण बारबाडोस में फंस गई है और बुधवार को उसके स्वदेश लौटने की उम्मीद है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम के लिए विशेष उड़ान की व्यवस्था की है, जो 3 जुलाई को नई दिल्ली पहुंचेगी।
विश्व कप के बाद टीम को स्वदेश लौटना था, लेकिन कैरेबियाई द्वीप राष्ट्र बारबाडोस में बरेल नामक तूफ़ान आ गया, जिसके कारण हवाई अड्डे को बंद करना पड़ा। तब से टीम बारबाडोस में फंसी हुई है और मौसम के ठीक होने का इंतज़ार कर रही है।
बीसीसीआई ने टीम को वापस स्वदेश लाने के लिए विशेष उड़ान की व्यवस्था की है और खिलाड़ियों के बुधवार सुबह नई दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है। टी20 विश्व कप में टीम की जीत का भारत में व्यापक रूप से जश्न मनाया गया है और देश भर के प्रशंसक उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
बीसीसीआई द्वारा की गई विशेष उड़ान व्यवस्था से टीम की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित होगी और खिलाड़ी अपने प्रशंसकों और परिवार के सदस्यों के साथ जीत का जश्न मना सकेंगे। टीम की जीत भारतीय क्रिकेट के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि रही है और उनकी वापसी से पूरे देश में जश्न की शुरुआत होगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार