बुलंदशहर जिला में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में चुनाव सुरक्षा की तैयारियों पर चर्चा

जिलाधिकारी ने ईवीएम वेयर हाउस का बाह्य निरीक्षण भी किया और सीसीटीवी कैमरे की क्रियाशीलता का भी अवलोकन किया।

Mar 7, 2024 - 18:50
Mar 18, 2024 - 11:01
 0  8
बुलंदशहर जिला में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में चुनाव सुरक्षा की तैयारियों पर चर्चा

बुलंदशहर जिलाधिकारी ने चुनाव सुरक्षा और सुव्यवस्था की समीक्षा के लिए राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक बुलाई

बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश: आज मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ, बुलंदशहर जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने ईवीएम गौदाम तहसील सदर पर एक बैठक बुलाई। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि अभी भी नए मतदाता बन रहे हैं, इसलिए जो भी मतदाता बनने से छूट गए हैं, उन्हें फॉर्म भरने के लिए पुनः संबोधित किया गया है।

उन्होंने बताया कि सभी प्रतिनिधियों से यह अनुरोध है कि वे अपने अपने क्षेत्रों में नए मतदाताओं को पहचानें और उन्हें वोटर लिस्ट में शामिल करने के लिए सहायक हों।

इसके अलावा, जिलाधिकारी ने यह भी सुनिश्चित करने के लिए कहा कि बूथों की सार्वजनिक स्थिति को देखा जाए, और यदि किसी व्यक्ति का नाम सूची से कट गया है, तो उसका पुनर्संबंधित किया जाए।

इस अवसर पर सभी पार्टी प्रतिनिधियों से बूथों पर व्यवस्था के बारे में सुझाव देने का आदान-प्रदान भी किया गया।

जिलाधिकारी ने EVM वेयर हाउस का बाह्य निरीक्षण भी किया और सीसीटीवी कैमरे की क्रियाशीलता का भी अवलोकन किया। इस मौके पर एसएसपी श्री श्लोक कुमार, अपर जिलाधिकारी वित्त राजस्व श्री विवेक कुमार मिश्रा, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट श्रीमति दिव्या मिश्रा, तहसीलदार श्री मनोज कुमार रावत सहित सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

इस तरह से, बुलंदशहर जिला प्रशासन ने चुनावी प्रक्रिया की सुरक्षा और सुव्यवस्था को बनाए रखने के लिए सभी संबंधित प्रतिनिधियों के साथ मिलकर तैयारियों को मजबूत किया है। 

 इस मौके पर एसएसपी श्री श्लोक कुमार, अपर जिलाधिकारी वित्त राजस्व श्री विवेक कुमार मिश्रा। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट श्रीमति दिव्या मिश्रा, तहसीलदार श्री मनोज कुमार रावत सहित सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad