UP बुलंदशहर के युवाओं के उन्नति की तरफ बढ़ते कदम

कौशल गोस्वामी बुलंदशहर क्षेत्र के गाँव रंगपुर के निवासी है . और इनको बचपन से ही गाने का शॉक था

May 23, 2024 - 08:37
May 25, 2024 - 08:44
 0  11
UP बुलंदशहर के युवाओं के उन्नति की तरफ बढ़ते कदम
कौशल गोस्वामी

बुलंदशहर के युवाओं के उन्नति की तरफ बढ़ते कदम।

बुलंदशहर के निवासी कौशल गोस्वामी ने बीते मंगलवार को अपना नया गाना  लॉन्च जिसकी लॉन्च पार्टी नगर स्थित ऊर्जा किचन कैफे मैं रखी गई जहा पर मुंबई से बड़े कलाकार भी उपस्थित हुए  जिन्होंने कौशल गोस्वामी को उनके पहेले गाने की बधाई दी और प्रसंसा की और वहां पर सभी संगीत प्रेमियों ने भी जमकर धमाल मचाया और केक  काटकर गाना लॉन्च पार्टी की गई।

कौशल गोस्वामी बुलंदशहर क्षेत्र के गाँव रंगपुर के निवासी है . और इनको बचपन से ही गाने का शॉक था इनके इसी हुनर को देखते हुए उनके पिता  सुभाष गिरी ने उनको संगीत सीखने के लिए प्रेरित किया ,  कौशल ने बुलंदशहर श्री राज संगीत विद्यालय से अपने गुरु  राजदेवगन  से संगीत की शिक्षा प्राप्त की और इस गाने के बोल भी कौशल गोस्वामी ने लिखे है और गाने का संगीत राजदेवगन  ने दिया है और इनका कहना है की आगे और  भी अच्छे गाने बनाते रहेंगे।

कुशल गोस्वामी का युवाओं के लिए एक संदेश है वह जिस भी क्षेत्र में जाएं लगन और मेहनत और मन लगाकर मेहनत करें तो जरूर एक दिन कामयाब  होंगे। इस मोके पर राज देवगन, शिवांग, मनीष दीक्षित, दीपांशु गोस्वामी, गौरव चौधरी, शिवा बंसल, रमन गिरी, नितिन गोस्वामी आदि  मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad