UP की राजधानी लखनऊ से रूह कंपा देने वाला वीडियो सामने आया है

UP की राजधानी लखनऊ से रूह कंपा देने वाला वीडियो सामने आया है

Oct 5, 2023 - 10:20
Mar 18, 2024 - 11:14
 0  21
UP की राजधानी लखनऊ से रूह कंपा देने वाला वीडियो सामने आया है
स्कूली बच्ची लिफ्ट में फंस गई

यूपी की राजधानी लखनऊ से रूह कंपा देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां पर स्कूली बच्ची लिफ्ट में फंस गई. करीब 20 मिनट तक मासूम लिफ्ट में अटकी रही. वह कभी लिफ्ट में लगे कैमरे की तरफ हाथ जोड़कर खुद को बाहर निकालने की गुहार लगाती तो कभी अपने पैर से लिफ्ट गेट पर किक मारती. जब बच्ची का रेस्क्यू किया गया तब वह पसीने में नहाई हुई थी और बहुत घबराई हुई थी. दरअसल, घटना लखनऊ के थाना गुडंबा के जनेश्वर अपार्टमेंट की है.

प्लीज भगवान मुझे बचा लो', चीखती हुई लिफ्ट में 20 मिनट तक फंसी रही मासूम,  Video - School girl stuck in lift for 20 minutes in Lucknow lclg - AajTak

जनेश्वर एंक्लेव के 11फ्लोर पर बी 1105 फ्लैट नंबर में आशीष अवस्थी का परिवार रहता है. आशीष अवस्थी कोचिंग पढ़ाते हैं. उनकी 8 साल की बेटी बुधवार को हर रोज की तरह स्कूल से वापस घर आ रही थी. अपने फ्लोर पर जाने के लिए वह लिफ्ट में चढ़ी. मगर, कुछ सेकेंड बाद लिफ्ट बंद हो गई और बीच में अटक गई, जिसके बाद बच्ची मदद के लिए चिल्लाने लगी. लिफ्ट में कैमरा लगा हुआ है. इसमें नजर आ रहा है कि बच्ची बुरी तरह से घबराई हुई है. वह लिफ्ट से बाहर निकलने की कोशिश कर रही है, लेकिन लिफ्ट का दरवाजा खुल नहीं रहा है.


घबराई हुई बच्ची ने कैमरे की तरफ हाथ जोड़कर और पैरों से लिफ्ट गेट पर किक मारकर मदद के लिए चिल्लाई. इसके बाद, उसे लिफ्ट से बाहर निकालने में कई मिनट की कठिनाइयाँ आई.

समय रहते परिस्थितियों को संभालते हुए बच्ची का रेस्क्यू किया गया, जब वह पसीने में नहाई हुई और बेहद घबराई हुई थी. घटना के बाद, स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू की है और उपयुक्त कार्रवाई के लिए जाँच कर रही हैं. बच्ची के परिवार का दर्दनाक अनुभव गवाहों के साथ साझा किया गया है, और इस घटना की जांच के बाद आगे की कदम उठाए जाएंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार