शाहरुख खान को 'लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल'में करियर अचीवमेंट अवॉर्ड दिया जाएगा

शाहरुख खान इस सम्मान को पाने वाले पहले भारतीय अभिनेता बनकर इतिहास रच देंगे। यह अवॉर्ड उनके सिनेमा के प्रति समर्पण और उल्लेखनीय योगदान के लिए दिया जा रहा है।

Jul 4, 2024 - 20:35
 0  13
शाहरुख खान को 'लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल'में करियर अचीवमेंट अवॉर्ड दिया जाएगा

शाहरुख खान को 'लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल'में करियर अचीवमेंट अवॉर्ड दिया जाएगा

बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख खान, अपनी अदाकारी और अनगिनत हिट फिल्मों के लिए किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। अब उनके शानदार करियर में एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि जुड़ने जा रही है। शाहरुख खान को 'लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल' में करियर अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। उन्हें 'पार्डो अला कैरियर असकोना-लोकार्नो टूरिज्म' नामक यह प्रतिष्ठित अवॉर्ड मिलेगा। यह फेस्टिवल 7 अगस्त से शुरू होगा और 17 अगस्त तक चलेगा।

शाहरुख खान इस सम्मान को पाने वाले पहले भारतीय अभिनेता बनकर इतिहास रच देंगे। यह अवॉर्ड उनके सिनेमा के प्रति समर्पण और उल्लेखनीय योगदान के लिए दिया जा रहा है। लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल का यह अवॉर्ड न केवल शाहरुख खान की उपलब्धियों को सराहता है, बल्कि भारतीय सिनेमा की विश्वव्यापी पहचान को भी मजबूत करता है।

शाहरुख खान की इस उपलब्धि से न केवल उनके फैंस बल्कि पूरा बॉलीवुड गर्वित है। यह अवॉर्ड उनके करियर की एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा। शाहरुख खान ने अपने करियर में कई अवॉर्ड्स जीते हैं, लेकिन यह अवॉर्ड उनके लिए विशेष महत्त्व रखता है क्योंकि यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनके योगदान को मान्यता देता है।

शाहरुख खान की इस ऐतिहासिक उपलब्धि से भारतीय सिनेमा को भी गर्व महसूस हो रहा है और उनके प्रशंसक इस मौके को धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रहे हैं।

#ShahrukhKhan #Bollywood #Entertainment #CareerAchievementAward #IndianActor #LocarnoFilmFestival #HindiNews

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार