रूबिका लियाकत ने संबोधन में कहा 'ऊर्जा और शक्ति का सही समय पर उपयोग करें

तुम ऊर्जा हो, शक्ति हो। तुम्हारे कोमल शरीर में कोमल मन के साथ एक ऊर्जा शक्ति भी छिपी है जिसका तुम्हें सही समय पर उपयोग करना जरूरी है।

Mar 3, 2024 - 11:07
Mar 18, 2024 - 10:12
 0  8
रूबिका लियाकत ने संबोधन में कहा  'ऊर्जा और शक्ति का सही समय पर उपयोग करें

आगरा, 2 मार्च 2024 - Network 18 की कंसल्टेंट डायरेक्टर रूबिका लियाकत ने आज आयोजित तरुणी सम्मेलन कार्यक्रम में उपस्थित होकर एक उत्कृष्ट संबोधन दिया। इस मौके पर रूबिका ने युवतियों को ऊर्जा और शक्ति की ओर प्रेरित करते हुए कहा कि वे अपनी कोमलता और ऊर्जा का सही से उपयोग करें।

रूबिका ने कहा, "तुम ऊर्जा हो, शक्ति हो। तुम्हारे कोमल शरीर में कोमल मन के साथ एक ऊर्जा शक्ति भी छिपी है जिसका तुम्हें सही समय पर उपयोग करना जरूरी है।" उन्होंने समाज की कुरुतियों और बंधनों को तोड़ते हुए युवतियों से कहा कि वे अपने शरीर के महत्वपूर्ण अंग 'जीभ' से सीखें।

रूबिका ने जारी किए गए बयान में इस अद्वितीय तस्वीर को भारत माता की प्रतीक के रूप में बताते हुए कहा, "मैं इसके लिए जान दे भी सकती हूँ और जान ले भी सकती हूँ।" यह तस्वीर रूबिका की रोल मॉडल भूमिका को प्रमोट करती है।

उन्होंने बताया कि उनका रोल मॉडल ख़दीजा बिन्त अल-ख़ुवेलिद है, जो पैगंबर की पत्नी थीं और मुस्लिम समाज में महिलाओं के लिए सोशल बदलाव के प्रति उनकी प्रेरणा का केंद्र है।

रूबिका ने उज्जवल भविष्य की दिशा में युवा पीढ़ी को संबोधित करते हुए कहा, "अगर हम आगे बढ़ना चाहते हैं, तो हमें समाज के संकुचित सोच के बीच अपनी आवश्यक बातों को व्यक्त करना होगा, जैसा कि 'जीभ' बोलती है।"

यह तरुणी सम्मेलन रूबिका लियाकत के अनूठे दृष्टिकोण और सामाजिक सुधार की प्रेरणा देने का एक अद्भुत मंच प्रदान करता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

UP HAED सामचार